विदेशी फ़िल्मों के दम पर ताल ठोकता बॉलीवुड!

मुंबई: कहानियों की तलाश में बॉलीवुड सात समंदर पार तक जा पहुंचा है, और आने वाले वक़्त में कई ऐसी फ़िल्में पर्दे पर आएंगी, जो विदेशी फ़िल्मों का ऑफ़िशियल रीमेक हैं। डिफ़रेंट जॉनर्स की इन फ़िल्मों को बॉलीवुडिया मसाले के साथ परोसने की तैयारी की जा रही है।
बैंग-बैंग: हॉलीवुड फ़िल्म ‘नाइट एंड डे’ के इस रीमेक को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। एक्शन कॉमेडी फ़िल्म में ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ़ लीड रोल्स में हैं। दोनों एक्टर्स फ़िल्म में ज़ोरदार एक्शन करते दिखाई देंगे।

knight-and-day-508b948a7010b

रॉकी हैंडसम: निशीकांत कामत डायरेक्टिड ये फ़िल्म रीमेक है कोरियन फ़िल्म ‘द मैन फ्रॉम नो व्हेयर’ का, जिसमें जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। इस एक्शन ड्रामा में जॉन के साथ श्रुति हासन और नतालिया कौर फीमेल लीड रोल्स में हैं।

वॉरियर: हॉलीवुड फ़िल्म ‘वॉरियर’ के इस रीमेक को डारेक्ट कर रहे हैं करण मल्होत्रा, जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस की फ़िल्म ‘अग्निपथ’ के रीमेक से डेब्यू किया। इस एक्शन स्पोर्ट फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉक्सर के रोल में हैं। अपने क़िरदार के लिए सिड को वज़ल और मसल्स बढ़ाने हैं।

WARRIOR-movie-2011

एलोन: भूषण पटेल डायरेक्टिड ‘एलोन’ इसी नाम से आई कोरियन हॉरर फ़िल्म का ऑफ़िशियल रीमेक है। फ़िल्म में बिपाशा बसु लीड रोल में हैं, जबकि टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर इस फ़िल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

tekkausalonethaimovie

सिटीलाइट्स: कुछ दिन पहले रिलीज़ हुई ‘सिटीलाइट्स’ ब्रिटिश-फिलीपिनो फ़िल्म ‘मेट्रो मनीला’ का ऑफ़िशियल रीमेक है। फ़िल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया, जबकि राजकुमार राव और पत्रालेखा ने लीड रोल्स निभाए। फ़िल्म छोटे क़स्बों से महानगरों में जाने वाले लोगों के संघर्ष को हाइलाइट करती है।

Metro_Manila_3_pieni-620x316

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.