‘आप क्या चाहते हो?… मैं भूख से मर जाऊं!’

मुंबई: किसी की कमज़ोर नस को दबा दो, तो वो तिलमिला जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ हुमा कुरैशी के साथ। हुमा एक फ़िल्म मैग़ज़ीन के कवर पर पहली बार आ रही हैं। इसके लांच में एक रिपोर्टर ने वेट को लेकर कुछ सवाल हुमा से पूछ लिए।

HUMA QURESHI

बस फिर क्या था, हुमा ने उस रिपोर्टर की क्लास लगा दी। हुमा ने कहा- “मगर क्यों? मैं जैसी दिखती हूं वो आपको पसंद नहीं है क्या? क्या मैं अच्छी नहीं दिखती? क्या आप चाहते हो कि मैं भूखी मर जाऊं? या आप मुझे इतना कमज़ोर देखना चाहते हैं, कि मेरे बाल झड़ रहे हों? आप सब मुझे अनहेल्दी क्यों देखना चाहते हैं?”
हुमा ने साफ़ किया, कि अगर फ़िल्म में उन्हें वेट लूज़ करने की ज़रूरत होगी, तो वो पीछे नहीं हटेंगी। क़िरदार के लिए वो कुछ भी कर सकती हूं, लेकिन रियल लाइफ़ में वो अपनी फिगर से संतुष्ट हैं।
हुमा ने कहा- “अगर आप मुझसे ये पूछें, कि मैं फ़िल्मों में एथलीट या सुपर मॉडल का रोल करना चाहूंगी, तो वो मैं करना पसंद करूंगी। किसी करेक्टर या रोल के लिए मैं अपनी बॉडी को कड़ी प्रक्रिया (वज़न कम करने की) से गुज़ारने को तैयार हूं, लेकिन मैं जैसी दिखती हूं उससे बहुत खुश हूं। लड़के भी मुझसे कहते हैं कि मैं अच्छी दिखती हूं।”
हुमा कुरैशी 20 फरवरी को रिलीज़ हो रही बदलापुर में एक अहम रोल में नज़र आएंगी। श्रीराम राघवन निर्देशित थ्रिलर में वरूण धवन और नवाज़उद्दीन सिद्दिक़ी लीड रोल्म में हैं।

huma qureshi varun

 

इस वीडियो में देखिए, कैसे हुमा ने ली पूछने वाले की क्लास…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *