रोजी-रोटी के लिए किस करना पड़ता है: इमरान

मुंबई: इमरान हाशमी अपनी लगभग हर फ़िल्म में अपनी लीडिंग लेडी को किस करते हैं। इसीलिए उन्हें बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाता है। लेकिन खुद इमरान का मानना है, कि ये सब उन्हें रोज़ी-रोटी के लिए करना पड़ता है।

अपनी लेटेस्ट फ़िल्म ‘राजा नटवरलाल’ को प्रोमोट करने के लिए  इमरान इसी प्वाइंट को हाईलाइट कर रहे हैं। फ़िल्म के फर्स्ट लुक लांच में इमरान ने अपने करेक्टर और फ़िल्म के बारे में बताते हुए कहा- “इतना बड़ा कमीना मैंने ऑन स्क्रीन कभी प्ले नहीं किया। बहुत ही हरामी करेक्टर है। राजा के साथ खूबसूरत रानी है। गुरू-शिष्य की कहानी है। किसेज डाल दिए हैं। रोजी-रोटी के लिए करना पड़ता है।”

आपको बता दें, कि फ़िल्म में इमरान के करेक्टर का नाम राजा है, जो नटवरलाल से इंस्पायर्ड है। हुमायमा मलिक फ़िल्म में इमरान की लीडिंग लेडी के रोल में हैं। उनके क़िरदार का नाम ज़िया है, जो बार डांसर है।

फ़िल्म को कुणाल देशमुख ने डायरेक्ट किया है। कुणाल की इमरान के साथ ये चौथी फ़िल्म है। उन्होंने जन्नत से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें लीड रोल इमरान ने ही निभाया था। ‘राजा नटवरलाल’ सांसद बनने के बाद परेश रावल की पहली रिलीज़ फ़िल्म है। इसमें वो इमरान के गुरू का रोल निभा रहे हैं, जो विलेन बने केके से बदला लेने में राजा की मदद करता है।

Emraan Hashmi Humaima Malick Kiss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *