A ग्रेड कंगना का B ग्रेड तमाशा है ‘रिवॉल्वर रानी’

01fir19-1_650_040314040642

मुंबई: अगर ये बात कोई और कहता, तो शायद ‘रिवाल्वर रानी’ की शान में गुस्ताख़ी हो जाती। लेकिन जब फ़िल्म के प्रोड्यूसर तिग्मांशु धूलिया ही अपनी फ़िल्म की तारीफ़ में ऐसे शब्द कहें, तो उसे गंभीरता से लेना पड़ता है।

‘रिवॉल्वर रानी’ के प्रोमोशनल इवेंट में धूलिया ने फ़िल्म के रस्टिक फील को हाईलाइट करते हुए कहा, कि ये फ़िल्म एक बहुत बड़ा तमाशा है। ये दो घंटे का खतरनाक तमाशा है। ये बी ग्रेड एंटरटेनमेंट है। बहुत मज़ा आने वाला है सबको और मुख्य रूप से ये लव स्टोरी है।

जब फ़िल्म का प्रोड्यूसर ही ये कहे, कि फ़िल्म बी ग्रेड है, तो फिर कहने-सुनने को कुछ नहीं बचता। ‘रिवॉल्वर रानी’ एक पॉलिटिकल सेटायर फ़िल्म है, जो चंबल की घाटियों में सेट की गई है। कंगना राणावत फ़िल्म में एक पॉलिटिकल पार्टी की लीडर के रोल में हैं, जो दबंग, ख़तरनाक, रंगीनमिजाज़ और अय्याश है।

Revolver Rani a dream comes true: Kangna Ranaut

कंगना के मुताबिक़ ये उनके करियर का सबसे मुश्किल रोल है। अपने क़िरदार के बारे में कंगना कहती हैं, कि इस क़िरदार ने पहला मर्डर सात साल की उम्र में किया है। उसकी जटिलता को समझते हुए उसे दर्शकों के लिए सरल करके पेश करने में मुझे काफी वक़्त लगा।

तिग्मांशु धूलिया
तिग्मांशु धूलिया

‘रिवॉल्वर रानी’ को साई कबीर ने डायेरक्ट किया है। ये उनकी डेब्यू फ़िल्म है। ‘रिवॉल्वर रानी’ में कंगना के अपोज़िट वीर दास हैं, जो अपने कॉमिक रोल्स के लिए ज़्यादा मशहूर रहते हैं। ‘क्वीन’ की क़ामयाबी के बाद कंगना से उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। फ़िल्म इसी महीने रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.