रितेश को कम फ़िल्में करना चाहिए: विवेक

मुंबई: विवेक ओबेरॉय ने रितेश देशमुख को एक अजीब सी सलाह दी है। ये सलाह है कम फ़िल्में करने की। मगर विवेक ने ऐसी सलाह क्यों दी? क्या रितेश देशमुख के करियर में आई जंप से वो जल रहे हैं। या इसके पीछे कोई और वजह है।

आजकल विवेक ओबेरॉय और रितेश देशमुख यशराज बैनर की फ़िल्म बैंक चोर की शूटिंग कर रहे हैं। बम्पी डायरेक्टिड इस फ़िल्म के लिए मुंबई के महबूब स्टूडियो में एक सेट लगाया गया है, और दोनों कलाकारों का काफी वक़्त साथ-साथ बीतता है।

फ़िल्म के ऑन लोकेशन के दौरान मीडिया से बातचीत में विवेक ने कहा, कि रितेश जल्द पापा बनने वाले हैं, और वो उनको सलाह दे रहे हैं, कि कम फ़िल्में करके परिवार को ज़्यादा वक़्त दें। करियर तो चलता रहेगा, लेकिन ये खूबसूरत लम्हे लौटकर नहीं आने वाले।

अपना उदाहरण देते हुए विवेक ने कहा, कि रितेश उस दौर से गुज़र रहे हैं, जिससे वो कुछ वक़्त पहले गुज़र चुके हैं। जब वो पापा बनने वाले थे, तो उन्होंने अपनी फ़िल्मों की शूटिंग कम कर दी, ताकि फैमिली लाइफ़ इंज़ॉय कर सकें।

बैंक चोर में रितेश एक कॉमन मैन को रोल निभा रहे हैं, जो एक मजबूरी के चलते उसी बैंक को लूटने का प्लान बनाता है, जिससे लोन लिया है। विवेक फ़िल्म में सीबीआई अफ़सर के रोल में हैं। फ़िल्म में रिया चक्रवर्ती फीमेल लीड रोल में हैं।

bank chor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.