‘लय भारी’ में रितेश के साथ मराठी बोलेंगे सलमान

मुंबई: ‘एक विलेन’ में अपने एक्टिंग स्किल्स के लिए तालियां और तारीफ़ें बटोर रहे रितेश देशमुख अब मराठी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। फ़िल्म का टाइटल है ‘लय भारी’, जिसे निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया है। मगर, इससे भी बड़ी ख़बर ये है, कि इस फ़िल्म में सलमान ख़ान केमियो कर रहे हैं, और फ़िल्म में वो मराठी बोलते हुए दिखाई देंगे। इस फ़िल्म को रितेश देशमुख को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

salman khan riteish deshmukh

दिलचस्प बात ये है, कि ‘लय भारी’ में केमियो के लिए सलमान ने ख़ुद रितेश को एप्रोच किया था। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर रितेश ने इस का खुलासा किया है। रितेश ने लिखा है- “सलमान ख़ान ने रोल के लिए कभी मुझसे संपर्क नहीं किया, बल्कि उन्होंने खुद ही फ़िल्म का हिस्सा बनने का प्रस्ताव रखा, जिसके लिए हम अहसानमंद हैं।”

“Correction: Salman Khan never approached me for a role – but he graciously offered to be a part of #LaiBhaari – #Respect,” Riteish tweeted.

फ़िल्म में सलमान और रितेश पर जो सीन फ़िल्माए गए हैं, उनमें सलमान नशे में नज़र आएंगे, और मराठी में अपने डायलॉग्स बोलेंगे। ग़ौरतलब है, कि ‘एक विलेन’ की सक्सेस पार्टी में भी सलमान ‘किक’ में अपनी लीडिंग लेडी जैकलिन फर्नांडिस के साथ शामिल हुए थे। इस पार्टी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने होस्ट किया था। ‘लय भारी’ 11 जुलाई को रिलीज़ हो रही है, जबकि सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘किक’ ईद पर रिलीज़ के लिए स्लेटिड है।

lai bhaari poster

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.