राम की लीला! फ़िल्म ने किया 100 करोड़ का ‘बिन्नेस’

मुंबई, एससी संवाददाता : रणवीर सिंह का नाम भी आख़िरकार ‘100 करोड़’ क्लब में शामिल हो गया। ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ ने रणवीर को दे दी है उनके करियर की सबसे बड़ी हिट। फ़िल्म ने रिलीज़ के 12 दिन में 100 करोड़ के अहम पड़ाव को पार करते हुए 101 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म के लिए ये क़ामयाबी इसलिए भी मायने रखती है, क्योंकि इसके सामने ‘गोरी तेरे प्यार में’ और ‘सिंह साब द ग्रेट’ जैसी बड़ी फ़िल्मों की चुनौतियां थीं। पुनीत मल्होत्रा निर्देशित ‘गोरी…’ धर्मा कैंप का प्रोडक्ट है, और फ़िल्म में इमरान ख़ान-करीना कपूर जैसे स्टार लीड रोल्स में हैं। वहीं अनिल शर्मा निर्देशित ‘सिंह साब…’ में सनी देओल लीड रोल में हैं।

इन दोनों ही फ़िल्मों के रिलीज़ होने के बाद क़यास लगाए जा रहे थे, कि ‘ ….राम-लीला’ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, लेकिन सारे क़यास ग़लत साबित हुए, और ‘…राम-लीला’ की क़ामयाबी का सफ़र जारी रहा। रणवीर सिंह की ये पहली फ़िल्म है, जिसमें वो लीड रोल में हैं, और फ़िल्म 100 करोड़ का ‘बिन्नेस’ कर चुकी है। वैसे रणवीर को इसके लिए दीपिका पादुकोणे का शुक्रिया अदा करना चाहिए, जिनकी अदाकारी का इस फ़िल्म को क़ामयाब बनाने में बड़ा योगदान है।

दीपिका की इस साल ये चौथी फ़िल्म है, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ से ज़्यादा का बिजनेस किया है। इससे पहले ‘रेस’, ‘यह जवानी है दीवानी’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ इस प्रेस्टिजस क्लब की मेंबर बन चुकी हैं। उधर, संजय लीला भंसाली के लिए भी ये क़ामयाबी बूस्टर की तरह होगी, क्योंकि बेहतरीन फ़िल्ममेकर होने के बावजूद कॉमर्शियल सक्सेस उन्हें नहीं मिल पा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.