रानी-आदित्य को एक साथ कभी नहीं देख पाएंगे!

मुंबई: अगर आप रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा को एक ही फ्रेम में देखना चाहते हैं, तो संभव है, कि आपकी ये ख़्वाहिश कभी पूरी नो हो। रानी ने ये साफ़ कर दिया है, कि वो अपने पति की प्राइवेसी का पूरा सम्मान करती हैं, और शादी होने का मतलब ये नहीं, कि आदित्य मीडिया में आने लगें।

rani mukerji mardaani

अपनी अगली फ़िल्म ‘मर्दानी’ के फ़र्स्ट लुक लांच में रानी ने पर्सनल लाइफ़ के सवालों का भी दिलेरी से सामना किया, और झल्लाने के बजाए उनके माकूल जवाब दिए। जब उनसे पूछा गया, कि आदित्य के साथ उनकी तस्वीर कब देख पाएंग, तो रानी ने लंबा जवाब दिया-

“मुझे लगता है, कि मीडिया में आने के बजाए अपने काम पर ध्यान देना आदित्य का ये सोचा-समझा फ़ैसला है। उनका ये निजी फ़ैसला है, और मुझे नहीं लगता, कि शादी के बाद ये बदलेगा क्योंकि शादी करने के बाद आप बदल नहीं जाते, बस कुछ आगे बढ़ जाते हैं। हालांकि, उन्होंने एक एक्टर से शादी की है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं, कि वो मीडिया सेवी बन जाएंगे या सेलिब्रटी की तरह व्यवहार करने लगें।” (I think as person he had a conscious decision to concentrate on his work rather than being seen. He has this decision on personal level and I don’t think after marriage that would change because I don’t think marriage makes you a different person. This is only extension of what you are. Though he is married to an actor I dont think he is entitled to become a media savvy person or a celebrity who is looked at differently.”

रानी की बात से साफ़ है, कि आदित्य का मीडिया से शर्माना उन्हे ख़राब नहीं लगता। शादी इटली में करने के सवाल पर भी रानी ने कहा, कि ये आदित्य का फ़ैसला था, और वो उनके फ़ैसले का सम्मान करती हैं। रानी की बातों से लगता है, कि फ़िल्म में भले ही उनका क़िरदार मर्दाना है, लेकिन घर पर वो एक समझदार बीवी का रोल निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.