मीडिया से बोले रणबीर, मेरी शादी आप डिसाइड करोगे!

मुंबई: रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ की अगले साल शादी की ख़बरों ने अख़बारों के गॉसिप कॉलम्स को मसाला दे दिया है। मीडिया इन ख़बरों की सच्चाई जानने के लिए पूरे जी-जान से जुटी ही थी, कि रणबीर कपूर एक इवेंट में मिल गए।

रणबीर सामने हों, और शादी का सवाल ना पूछा जाए, ये कैसे संभव था। आख़िरकार रणबीर से एक रिपोर्टर ने पूछ ही लिया, कि क्या वाकई अगले साल वो दूल्हा बनने वाले हैं। पहले तो रणबीर थोड़ा असहज हुए, लेकिन फिर बोले- किसकी शादी… मेरी शादी अब आप डिसाइड करोगे।  फिर कहा- जब होगी तो आपको ज़रूर बताऊंगा।  इतना कहकर रणबीर ने कैमरे से मुंह घुमा लिया, लेकिन कुछ सेकंड्स बाद पलटे और बोले- सब ग़लत है, ऐसा कुछ भी नहीं है।

katrina_kaif_ranbir_kapoor

रणबीर का ये रिएक्शन अपेक्षित था। आज तक किस सेलिब्रटी ने अपने मुंह से ये कहा है, कि वो शादी करने जा रहा है। साथ घूमेंगे, चिल आउट करेंगे। कैमरे में उनकी कोज़ी-कोज़ी हरकतें क़ैद हो जाएंगी, मगर फिर भी कहेंगे- हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। या हम तो सिर्फ़ अच्छे दोस्त हैं।

रणबीर भी वही सब कर रहे हैं। हां, इतना ज़रूर है, कि अब उन्होंने कटरीना कैफ़ से अपने रिश्ते पर सवाल उठाना छोड़ दिया है। वो ये नहीं कहते, कि कटरीना बस उनकी अच्छी दोस्त हैं।

2013 में स्पेन के एक बीच पर रणबीर और कटरीना।
2013 में स्पेन के एक बीच पर रणबीर और कटरीना।

उधर ख़बरें ये भी हैं, कि कटरीना जल्द से जल्द रणबीर से शादी करना चाहती हैं। शायद साथ रहकर उन्हें भी पता चल गया है, कि रणबीर का दिल सिर्फ़ बदतमाज़ नहीं गुस्ताख़ भी है। क्या पता किस पर आ जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.