रणबीर की अगले साल रिलीज़ होंगी 3 फ़िल्में

मुंबई: रणबीर कपूर की तीन फ़िल्में अगले साल रिलीज़ के लिए तैयार होंगी। इनमें से एक है ‘बॉम्बे वेलवेट’। अनुराग कश्यप डायरेक्टिड ये फ़िल्म इस साल पहले दिसंबर में क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन आमिर ख़ान की फ़िल्म ‘पीके’ आ गई। इसके बाद अनुराग ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट नवंबर में कर दी, पर फाइनली अब ये फ़िल्म अगले साल मई में रिलीज़ होगी। ‘बॉम्बे वेलवेट’ में अनुष्का शर्मा फीमेल लीड रोल में हैं।

अनुष्का और रणबीर

मई के महीने में ही रिलीज़ के लिए स्लेटिड है रणबीर की पहली होम प्रोडक्शन फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’, जिसे इनके बिजनेस पार्टनर अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फ़िल्म में रणबीर की हीरोइन हैं कटरीना कैफ़। ‘जग्गा जासूस’ एक म्यूज़िकल थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें 22 गाने होंगे।

katrina_kaif_ranbir_kapoor

रणबीर की तीसरी फ़िल्म है ‘तमाशा’, जो अगले साल दिसंबर में क्रिसमस पर रिलीज़ होगी। इम्तियाज़ अली डायरेक्टिड ‘तमाशा’ में रणबीर के साथ दीपिका पादुकोणे हैं। क्रिसमस पर ही संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’ (रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोणे) और करण जौहर की ‘शुद्धि’ के रिलीज़ होने की ख़बरें आ रही थीं। अगर ऐसा हुआ, तो दीपिका के लिए मुश्किल हो सकती है।

ranbir-kapoor-and-deepika-padukone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *