रणबीर-कटरीना की सगाई पर दीपिका की बधाई

bg8665sa0r2s5r2x.D.0.Ayan-Mukerji--Ranbir-Kapoor--Deepika-Padukone--Karan-Johar--2-
मुंबई: रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ की सगाई की ख़बरों पर उन्हें एक ख़ास शख़्स ने बधाई दी है। ये ख़ास शख़्स हैं दीपिका पादुकोणे, जिन्होंने दोनों विश किया है। पिछले दिनों ख़बरें आई थीं, कि रणबीर और कटरीना ने लंदन में पिछले साल दिसंबर में सगाई कर ली थी, जिसमें दोनों के परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।deepika star guild
हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर जब इस बारे में पूछा गया, तो पर दीपिका ने कहा- “अगर ये ख़बरें सही हैं, तो मैं दोनों को बधाई दूंगी।” गौरतलब है, कि कटरीना कैफ़ के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले रणबीर कपूर दीपिका के साथ लव रिलेशन में थे, और कई बार सरेआम अपने प्यार का इज़हार कर चुके थे, लेकिन रणबीर और कटरीना की फ़िल्म ‘अजब प्रेम की ग़जब़ कहानी’ से पहले ही दीपिका के साथ रणबीर के रिश्ते बिगड़ने लगे, और फ़िल्म पूरी होने तक वो दीपिका को छोड़कर कटरीना कैफ़ के हो चुके थे।
दीपिका का नाम आजकल रणवीर सिंह के साथ जोड़ा जा रहा है, और रणवीर मौक़ा मिलते ही दीपिका के लिए इज़हार-ए-इश्क़ करने से पीछे नहीं हटते। दिलचस्प बात ये है, कि रणबीर से रिश्ता ख़त्म होने के बाद भी दीपिका ने उनके साथ फ़िल्में करना नहीं छोड़ा है।
2013 में रिलीज़ हुई ‘यह जवानी है दीवानी’ दोनों की सुपरहिट फ़िल्म हैं, और इस साल इम्तियाज़ अली की फ़िल्म ‘तमाशा’ में दीपिका रणबीर के साथ आ रही हैं।

katrina_kaif_ranbir_kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *