रंगीन फ़िल्मों के दौर में B/W फ़िल्म से वापसी कर रही हैं मनीषा कोईराला

manisha koirala
मुंबई: नब्बे के दशक की बेहतरीन अदाकाराओं में शामिल मनीषा कोईराला एक लंबे गैप के बाद बड़े पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं। उनकी कमबैक फ़िल्म का नाम ‘चेहरे’ है, जिसे डेब्यूटेंट रोहित कौशिक ने डायरेक्ट किया है।
‘चेहरे’ पीरियड फ़िल्म है, जिसकी बैकग्राउंड 30 से 50 के दशक में सेट की गई है। कहानी 50 के दशक की एक टॉप एक्ट्रेस की ज़िंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। फ़्लैशबैक के ज़रिए फ़िल्म 50 से 30 के दशक में जाती है। उस वक़्त के सिनेमा को ध्यान में रखते हुए ‘चेहरे’ को ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मेट में दिखाया जाएगा। हालांकि फ़िल्म को कलर में शूट किया गया है, लेकिन तकनीक का इस्तेमाल करके इस ब्लैक एंड व्हाइट किया गया है।
Chehre
फ़िल्म में अपने क़िरदार के बारे में बात करते हुए मनीषा ने बताया, कि वो एक एक्ट्रेस है, जो अपने करियर के शिखर पर है। जब सिनेमा का ट्रांजिशन होता है। साइलेंट सिनेमा टॉकीज़ में चला जाता है, तो उसके करियर में क्या उतार-चढ़ाव आता है, और पर्सनल लाइफ़ में क्या मेलोड्रामा होता है, फ़िल्म उसी पर आधारित है।
‘चेहरे’ में मनीषा के साथ दिव्या दत्ता, ऋषिता भट्ट, जैकी श्रॉफ़ और गुलशन ग्रोवर भी मुख्य क़िरदारों में दिखाई देंगे। फ़िल्म 28 अगस्त को रिलीज़ के लिए स्लेटिड है।
मनीषा की आख़िरी फ़िल्म ‘भूत रिटर्न्स’ 2012 में आई थी, जिसे रामगोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। इससे पहले उन्हें काफी वक़्त तक कैंसर से भी जूझना पड़ा था। मनीषा को इस कमबैक के लिए बधाई और उम्मीद है, कि दर्शक भी मनीषा की वापसी का स्वागत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.