ये हीरो-मैं ज़ीरो : अमिताभ बच्चन

मुंबई : जिस शख्स की अदाकारी के सामने एक्टर्स की कई पीढ़ियां घुटने टेक देती हैं, वो ख़ुद किसी और के सामने ज़ीरो है। जी हां, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ख़ुद को ज़ीरो मान लिया है, वो भी एक नन्हे अदाकार के सामने।

भूतनाथ रिटर्न्स के सीन में अमिताभ के साथ कदम मिलाता चाइल्ड आर्टिस्ट पार्थ।
भूतनाथ रिटर्न्स के सीन में अमिताभ के साथ कदम मिलाता चाइल्ड आर्टिस्ट पार्थ।

मौक़ा था भूतनाथ रिटर्न्स के ट्रेलर लांच का। इवेंट में बिग बी पूरी फॉर्म में नज़र आए। फ़िल्म के करेक्टर लुक में नज़र आ रहे बिग बी ने ख़ुद इंट्रोड्यूस किया अपने नन्हे को-एक्टर को। ये एक्टर है डेब्यूटेंट पार्थ, जो फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के ज़ोर आज़माइश करता दिखाई देगा।

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए अमिताभ ने बताया, कि भूतनाथ रिटर्न्स की कहानी वहां से शुरू होती है, जहां भूतनाथ ख़त्म हुई थी। भूतनाथ वापस अपने लोक में चला गया है, लेकिन उसे धरती पर वापस भेज दिया जाता है, ताकि वो बच्चों को डराकर भूत होने का फ़र्ज़ अदा कर सके। इसी कोशिश में भूतनाथ की मुलाक़ात होती है एक स्ट्रीट किड से।

इवेंट में अमिताभ के साथ पार्थ और ऊषा।
इवेंट में अमिताभ के साथ पार्थ और ऊषा।

इस रोल को अदा कर रहा है पार्थ। फ़िल्म में भूतनाथ को सिर्फ़ पार्थ ही देख सकता है। अमिताभ ने पार्थ का इंट्रोडक्शन देते हुए कहा, कि फ़िल्म का असली चैंपियन वो है। असली हीरो पार्थ है, और वो ज़ीरो।

अपने नन्हे को-एक्टर के साथ अमिताभ ने जादू के कुछ करतब भी दिखाए। अप्रैल में रिलीज़ हो रही फ़िल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले विकास बहल के साथ बच्चों की फ़िल्म चिल्लर पार्टी को-डायरेक्ट कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *