मोहित के करियर की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’

मुंबई: भट्ट कैंप और डायरेक्टर मोहित सूरी के बीच कुछ ठीक नहीं लगता। ‘हमारी अधूरी कहानी’ की स्टार कास्ट को लेकर मोहित और महेश के बीच मतभेद की ख़बरें आ रही हैं। फ़िल्म में विद्या को रीप्लेस किए जाने की ख़बरें आने के बाद महेश भट्ट ने एक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इसकी स्टार कास्ट की पुष्टि की है। भट्ट साब ने इसे डायरेक्टर मोहित सूरी के करियर की बेस्ट फ़िल्म करार दिया है।

M_Id_399701_Vidya_Balan

भट्ट साब ने लिखा है, कि ‘हमारी अधूरी कहानी’ मोहित के करियर की बेस्ट फ़िल्म होगी। फ़िल्म में विद्या बालन, इमरान हाशमी और राजकुमार राव जैसे शानदार एक्टर्स लीड रोल्स में हैं।

Mahesh Bhatt ‏@MaheshNBhatt  50m

Mohit Suri’s career best film: Humari Adhuri Kahani will have three exceptional actors – Vidya Balan,Emraan Hashmi & Rajkumar Rao.

इससे पहले भी भट्ट साब कह चुके हैं, कि ‘हमारी अधूरी कहानी’ विद्या के बिना पूरी नहीं होगी। विद्या का नाम शुरू से ही इस फ़िल्म की स्टार कास्ट में शामिल है, लेकिन पिछले दिनों ये ख़बरें भी आईं थीं, कि फ़िल्म में विद्या को श्रद्धा कपूर ने रीप्लेस कर दिया है।

shraddha-mohit

इसकी वजह है श्रद्धा और डायरेक्टर मोहित सूरी के बीच बांडिंग। ‘आशिक़ी 2’ की सक्सेस के बाद मोहित श्रद्धा के टेलेंट से काफी इंप्रेस्ड हैं, और ‘हमारी अधूरी कहानी’ में वो उन्हें कास्ट करना चाह रहे हैं। लेकिन फ़िल्म के लेखक भट्ट सीनियर विद्या के बग़ैर इस फ़िल्म को नहीं बनाना चाहते।

शायद इसीलिए कन्फ़्यूज़न को दूर करने के लिए महेश भट्ट ने एक बार फिर साफ किया है, कि हमारी ‘अधूरी कहानी’ में विद्या फाइनल हैं। साथ ही उन्होंने मोहित के करियर की बेस्ट फ़िल्म बताकर उन्हें समझाने की कोशिश की है।

‘हमारी अधूरी’ कहानी की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.