मैच के दौरान नेस की प्रीति से बदसुलूक़ी, एफ़आईआर दर्ज़

मुंबई: एक्ट्रेस प्रीति ज़िटा ने इंडस्ट्रिलियलिस्ट और एक्स व्बॉय फ्रेंड नेस वाडिया के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई है। प्रीति ने नेस पर आईपीएल मैच के दौरान एब्यूज़िंग और मिसहेंडलिंग का आरोप लगाया है। प्रीति की शिकायत पर मेरीन ड्राइव पुलिस ने मामला दर्ज़ करके जांच शुरू कर दी है।

PreityZinta

शिकायत के मुताबिक़ 30 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स इलेविन और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान नेस ने प्रीति के साथ बदसुलूक़ी की। जब प्रीति उठकर जाने लगीं, तो ने नेस उनका हाथ पकड़कर रोकने की कोशिश की, और उनसे कहा- You f*****g B***h… You have shown your class… f*** you f*** you…।

प्रीति का दावा है, कि ये सब कई लोगों के सामने हुआ, जो मैच देखने आए हुए थे। पुलिस ने कई धाराओं में नेस के ख़िलाफ़ मामला दर्ज़ किया है, और उन गवाहों से पूछताछ करेगी, जिनके सामने ये सब हुआ है।

प्रीति ने इस मामले में स्टेटमेंट जारी करके कहा है-

मेरा किसी को चोट पहुंचाने का इरादा नहीं है, बस ख़ुद को महफूज़ रखना चाहती हूं। ये मेरे लिए मुश्किल वक़्त है, और मीडिया मेरी निजता का सम्मान करे। (Intention not to hurt anyone but to protect myself. This is a very difficult time for me. Please respect my privacy.)

रिलेशनशिप के दौरान प्रीति और नेस।
रिलेशनशिप के दौरान प्रीति और नेस।

उधर, महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए नेस वाडिया को 24 घंटे के भीतर गिरफ़्तार कर जांच शुरू करने की मांग की है। नेस और प्रीति पंजाब किंग्स इलेविन टीम के मालिक हैं, और 2009 में दोनों के बीच ब्रेक अप हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *