मैं रेखा का 10 फीसदी भी नहीं हूं: सोनम

मुंबई: सोनम कपूर इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म ‘खूबसूरत’ के प्रोमोशंस में जुटी हुई हैं। फ़िल्म की सक्सेस के लिए सोनम कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। को-एक्टर फवाद ख़ान के साथ सोनम यहां-वहां घूम रही हैं। ज़ाहिर है, प्रैशर तो होगा ही।

प्रोमोशंस के प्रैशर के साथ सोनम पर एक और दबाव है, और वो है हिंदी सिनेमा की टाइमलेस ब्यूटी रेखा से तुलना। सोनम की फ़िल्म अस्सी के दशक में आई रेखा की ‘खूबसूरत’ का रीमेक है। जब से इस रीमेक की ख़बरें आई थीं, तभी से ये सवाल उठने लगे- क्या सोनम रेखा की जगह ले सकेंगी?

हाल ही में एक प्रोमोशनल इवेंट के दौरान जब सोनम से इस दबाव के बारे में पूछा गया, तो सोनम ने व्यंगात्मक लहज़े में कहा- “मुझे हर बात पर प्रैशर महसूस होता है। जब फ़िल्मों में आई तो अनिल कपूर की बेटी है। इस बात का प्रैशर। पहली फ़िल्म आई, तो सक्सेस का प्रैशर। हम लोगों से जो हो सकता है, हम कर रहे हैं।”

इसके बाद सोनम ने साफ़ कर दिया, कि वो रेखा की जगह नहीं सकतीं। उन्होंने कहा- “मैं उनकी जगह कभी नहीं ले सकती। वो आइकॉनिक एक्ट्रेस हैं। मैंने उनका 10 फीसदी भी हासिल नहीं किया है। ये (खूबसूरत) ऋषिकेश मुखर्जी की ‘खूबसूरत’ को विनम्र श्रद्धांजलि है।”

19 सितंबर को रिलीज़ हो रही सोनम की ‘खूबसूरत’ को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है, जबकि उनकी बहन रिया कपूर ने डिज़्नी के साथ से प्रोड्यूस किया है।

Khoobsurat Sonam and Fawad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.