मेरी पर्सनल लाइफ़ रियलिटी शो बन गई है: रणबीर

ranbir-kapoor_ssमुंबई: रणबीर कपूर को मीडिया से शिकायत है। कटरीना कैफ़ के साथ उनकी रिलेशनशिप को लेकर जो तरह-तरह की ख़बरें मीडिया में आती हैं, और जिस तरह से प्रेस कांफ्रेंसेज में उनकी पर्सनल लाइफ़ से जुड़े सवाल पुछे जाते हैं, उससे रणबीर को लगता है, कि उनकी निजी जिंदगी रियलिटी शो बनकर रह गई है।

हाल ही में एक ऑटो ब्रांड के इवेंट में रणबीर का मीडिया से सामना हुआ। जब सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हुआ, तो बात उनके और कटरीना के रिश्तों पर पहुंच गई। एक रिपोर्टर ने जब इससे जुड़ा सवाल पूछा, तो रणबीर थोड़ा सा इमोशनल हो गए, और कहा-

“मैं पहले अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में बात करता था, लेकिन फिर ये टॉकिंग प्वाइंट बन गया। मुझसे हमेशा इसी मुद्दे पर बात की जाती है। होना तो ये चाहिए, कि जब प्रेस कांफ्रेंस हो, तो लोग मुझसे मेरी फ़िल्मों के बारे में बात करें, मेरी लास्ट फ़िल्म बेशर्म नहीं चली, उसके बारे में पूछें, लेकिन ऐसा नहीं होता। मेरी पर्सनल लाइफ़ की बात होती है, जो रिएलिटी शो बन चुकी है।”

दरअसल, इससे पहले रणबीर से पूछा गया था, कि क्यो वो कैटरीना कैफ़ के साथ लिव-इन में रहने जा रहे हैं। इस सवाल पर रणबीर चिढ़ गए थे, और उन्होंने कहा-

“जिस घर में मैं अपने पेरेंट्स के साथ रहता हूं, वो रिडेवलपमेंट में जा रहा है, और जब घर रिडेवलपमेंट में जाता है, तो इसमें रहने वालों को कहीं और शिफ़्ट होना पड़ता है। रहा सवाल इस बात का, कि मैं किसके साथ रहूंगा, और किसके साथ नहीं, ये मेरा निजा मामला है। मैं अभी कुंवारा हूं, अपनी लाइफ़ डिस्कस नहीं कर सकता। पहले भी ख़बरें आती रही हैं, कि मैं अपने माता-पिता को छोड़कर अलग रहना चाहता हूं। ऐसी ख़बरें मेरे पेरेंट्स भी पढ़ते हैं, जिससे उन्हें दु:ख होता है।”

रणबीर ने साफ़ किया, कि कटरीना उनकी को-एक्टर हैं, और दोनों ‘जग्गा जासूस’ में काम कर रहे हैं। इसलिए उनका एक साथ वक़्त बिताना लाज़िमी है। चलिए रणबीर वक़्त बिताइए, लेकिन इतना ज़्यादा भी मत बिताइए, कि लोग आपसे सवाल पूछने लगें।

katrina_kaif_ranbir_kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.