मेरा पति मेरा देवता है: सनी लियोनी

मुंबई: सनी लियोनी की पॉर्न इमेज के मद्देनज़र आप उनके बारे में क्यो सोचते होंगे, इसका अंदाज़ा लगाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है, लेकिन जब ये सुनेंगे कि अपने पति के बारे में सनी क्या सोचती हैं, तो आपकी सारी ग़लतफ़हमी दूर हो जाएगी।

हाल ही में सनी शामिल हुईं एक टीवी शो की लांचिंग में, जिसे वो होस्ट कर रही हैं। इस टीवी शो में सनी लियोनी से उन ख़बरों की सच्चाई पर सवाल पूछा गया, जिनमें कहा जा रहा है, कि सनी अपने पति डैनियल वेबर से तलाक़ ले रही हैं।

सनी ने जवाब दिया- “कोई भी मेरे हस्बेंड को कुछ बोलता है, तो मैं बोलूंगी। मैं उसके पीछे हूं और मैं उन्हें सपोर्ट करती हूं। वो मेरा प्यार है और आप ब्रेकअप को लेकर चाहे जो कहते रहो, हमारी जोड़ी कभी नहीं टूटेगी।”

डैनियल के साथ सनी।
डैनियल के साथ सनी।

सनी की ये बातें सुनकर आपके ज़हन में उनकी पॉर्न इमेज को लेकर शायद उथल-पुथल मचने लगे। पॉर्न फ़िल्मों में अपने जिस्म के आख़िरी कपड़े तक को उतार फेंकने वाली सनी लियोनी इतनी पतिव्रता हो सकती है, ये वाकई हैरान करता है।

इतना ही नहीं शो के बारे में बात-चीत करते हुए सनी यादों में खो गईं, जब वो डैनियल को डेट कर रही थीं। सनी ने बताया-“डैनियल चॉकलेट और गुलाब लेकर हर रोज़ मेरे दरवाज़े पर आते थे। मैं रेस्टोरेंट में बैठी होती थी, तो वो फूल भेजते थे। वो मेरे लिए एक एंजिल की तरह हैं।”

अब ये हिंदी फ़िल्मों का असर है, या डैनियल की मोहब्बत का। ये तो सनी ही जानें, लेकिन इतना ज़रूर है, कि अमेरिकन पॉर्न फ़िल्मों की इस स्टार को हिंदुस्तानी तहज़ीब रास आने लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *