मीना कुमारी की तरह रोना चाहती हैं सोनम

मुंबई: वैसे तो शायद ही कोई इंसान होगा, जो हंसती-मुस्कुराती ज़िंदगी में रोना चाहेगा, मगर सोनम कपूर ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो ट्रेजडी क्वीन मीना कुमारी की तरह रोना चाहती हैं। दरअसल, सोनम रोते वक़्त खुद को बदसूरत मानती हैं। उनकी नज़र में रोते वक़्त मीना कुमारी सबसे खूबसूरत दिखती थीं।

अपनी फ़िल्म ‘खूबसूरत’ के प्रोमोशंस के दौरान सोनम ने ये खुलासा किया। सोनम ने कहा- “मैं जब रोती हूं तो मेरी नाक बहने लगती है। मेरा रोना दुनिया में सबसे बदसूरत है। कुछ लड़कियां रोते हुए बेहद खूबसूरत दिखती हैं। आंसू जब उनके गालों पर ढलते हैं, तो वो कमाल लगती हैं। काश में मीना कुमारी की तरह हो पाती।”

ये सब कहते हुए सोनम बाक़ायदा रोने की एक्टिंग भी करके दिखाती हैं। शायद यही वजह है, कि सोनम हमेशा हंसती-खिलखिलाती रहती हैं। हाल ही में सोनम ने अपनी फ़िल्म ‘खबसूरत’ के लिए लीड एक्टर फवाद ख़ान के साथ एक प्रोमोशनल गाना मां का फोन  शूट किया है। इस गाने की थीम मां का फोन है, जो कभी भी किसी भी वक़्त आ जाता है।

‘खूबसूरत’ में सोनम एक बिंदास, अल्हड़ और बेबाक़ लड़की के रोल में हैं, जो एक रॉयल फैमिली में रहने जाती है, और वहां के अनुशासन को धता बताते हुए अपनी तरह ज़िंदगी जीती है। फ़िल्म को डेब्यूटेंट शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है।

sonam meena

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.