मिलिए देसी ‘शर्लक होम्स’ ब्योमकेश बख्शी से…

मुंबई : अपनी पिछली फिल्मों में सुशांत सिंह राजपूत ने भले ही एक्सपेरिमेंट्स ना किये हों, पर सारी कसर सुशांत अपनी आने वाली फिल्म में पूरी कर देंगे। फिल्म है डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी। एक्सपेरिमेंट का चस्का किस कदर सुशांत के सिर चढ़कर बोल रहा है, इसका पता फिल्म के फर्स्ट लुक से ही चल जाता है।

Sushant Singh Rajput Byomkesh Bakshi
ब्योमकेश बख्शी में सुशांत सिंह राजपूत और आनंद तिवारी।

फिल्म में सुशांत तेज़ दिमाग वाले डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के रोल में नज़र आएंगे और इस किरदार को निभाने के लिए सुशांत को अपने पेटेंट लुक से बाहर भी निकलना पड़ा है।

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी की कहानी इसी नाम के बंगाली साहित्य के एक नामचीन किरदार पर बेस्ड है। लिहाज़ा इस रोल में खुद को ढालने के लिए सुशांत ने अपनी इमेज पूरी तरह से बदल दी है। द्वितीय विश्व युद्ध की बैकड्राप पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत के ओल्ड स्कूल बंगाली लुक को सपोर्ट कर रहा हैं धोती, शर्ट और जैकेट का कॉम्बिनेशन और इसे पूरा करने के लिए सुशांत ने मूछों की मदद ली है।

दिबाकर बनर्जी डायरेक्टेड इस फिल्म में सुशांत अपने किरदार को काफी परफेक्शन के साथ स्क्रीन पर उतारना चाहते हैं। अपने इस मकसद को पूरा करने के लिए उन्होंने बंगाली भी सीखी है।

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी का ये फर्स्ट लुक सुशांत की मेहनत को बख़ूबी बयां भी कर रहा है। ब्योमकेश की कहानियां यूँ तो बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से पॉप्युलर रही हैं, मगर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार बड़े पर्दे पर इस कहानी को उतारा जायेगा। इससे पहले सिर्फ छोटे पर्दे पर ही ब्योमकेश बख्शी की कहानी दिखाई गयी है।

डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्षी में आनंद तिवारी सुशांत के साइड किक के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.