मई में आएगी बॉक्स ऑफ़िस पर बहार, हर हफ़्ते एक बड़ी फ़िल्म!

मुंबई: मई का महीना बॉलीवुड के लिए बेहद स्पेशल होने जा रहा है, क्योंकि इस महीने में हर हफ़्ते एक बड़ी फ़िल्म रिलीज़ हो रही है। यानि सितारों से जड़ी फ़िल्मों को बिजनेस करने के लिए सिर्फ़ एक हफ़्ता ही मिल सकेगा।
Akshay Gabbar
पहली मई को रिलीज़ हो रही है गब्बर इज़ बैक। इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया है साउथ फ़िल्मों के नामचीन डायरेक्टर कृष ने, जो उनका हिंदी डेब्यू है। भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ाई पर आधारित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और श्रुति हासन लीड रोल्स में हैं।
PIKU poster 1
आठ मई को रिलीज़ हो रही हैं पीकू और कुछ कुछ लोचा है। पीकू को डायरेक्ट किया है शूजीत सरकार। इस फैमिली ड्रामा में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोणे और इरफ़ान ख़ान मुख्य क़िरदार निभा रहे हैं। कुछ कुछ लोचा है में सनी लियोनी और राम कपूर लीड रोल्स में हैं। इस फ़िल्म को देवांग ढोलकिया ने डायरेक्ट किया है।
bombayvelvet poster 3
15 मई को रिलीज़ होगी इस साल की मोस्ट अवेटिड फ़िल्मों में शामिल बॉम्बे वेल्वेट। अनुराग कश्यप डायरेक्टिड इस फ़िल्म में पहली बार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा लीड रोल निभा रहे हैं। फ़िल्म 50-60 के दशक में सेट एक्शन ड्रामा है, जिसमें रणबीर पहली बार एंग्री यंग मैन वाले रूप में दिख रहे हैं। बॉम्बे वेल्वेट में करण जौहर विलेन बने हैं।
tanu weds manu returns 1
22 मई को रिलीज़ हो रही है तनु वेड्स मनु रिटर्न्स। आनंद एल राय डायरेक्टिड ये फ़िल्म तनु वेड्स मनु का सिक्वल है, और कंगना रानौत डबल रोल में हैं। ये फ़िल्म भी इस साल की अहम फ़िल्मों में शामिल है।
इन फ़िल्मों के बीच सबकी बजेगी बैंड (1 मई), इश्क़ेदारियां (15 मई), वेल्कम टू कराची (21 मई) और सॉलिड पटेल्स (22 मई) भी अपनी जगह तलाशती नज़र आएंगी। हालांकि, महीने का आख़िरी शुक्रवार किसी बड़ी फ़िल्म का गवाह नहीं बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *