‘बीए पास’ हो गए, अब तैयारी पार्ट 2 की

मुंबई: ‘बीए पास’ के बाद डायरेक्टर अजय बहल इसका सिक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं। ‘बीए पास 2’ की कहानी बिल्कुल अलग होगी, लेकिन फ़िल्म का जॉनर वही रहेगा। इस बार फ़िल्म की कहानी एक स्मॉल टाउन में सेट की गई है, जो उत्तराखंड या मध्य प्रदेश में शूट की जाएगी।

अजय  बहल
अजय बहल

‘बीए पास 2’ भी पहली फ़िल्म की तरह इरोटिक थ्रिलर होगी, और फ़िल्म की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू हो जाएगी। ‘बीए पास 2’ को पवन सोनी ने लिखा है, जो इससे पहले टीनेज फ़िल्म ‘सिक्सटीन’ लिख चुके हैं। इसके बाद अजय बहल एक पीरियड फ़िल्म बनाना चाहते हैं, जिसका टाइटल है ‘होटल ग्रांड’।

फ़िल्म की कहानी साठ के दशक में सेट है, जो जापानी लेखक अकीमित्सु तकागी के मिस्ट्री नॉवल ‘द इनफॉर्मर’ पर बेस्ड है। इस फ़िल्म के लिए अजय अभय देओल से संपर्क कर रहे हैं। फ़िल्म में कुल 6 करेक्टर्स की कहानी है, जिसमें से अभी सिर्फ़ शिल्पा शुक्ला का नाम फाइनल है। शिल्पा ने ‘बीए पास’ में लीड करेक्टर प्ले किया था।

bapass--621x414
बीए पास के एक सीन में शिल्पा शुक्ला और शादाब कमल।

‘बीए पास’ अजय बहल की पहली डायरेक्टोरियल फ़िल्म है, जो क्रिटकली बेहद क़ामयाब रही। इस फ़िल्म को देखने के बाद महेश भट्ट अजय से इतना प्रभावित हुए थे, कि उन्होंने ना सिर्फ़ ‘बीए पास’ के प्रोमोशंस में हिस्सा लिया, बल्कि अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म ‘सिटी लाइट्स’ को डायरेक्ट करने की ज़िम्मेदारी भी अजय को दी। हालांकि, बाद में क्रिएटिव डिफ़रेंसेज की वजह से अजय को ‘सिटी लाइट्स’ छोड़नी पड़ी, और वो फ़िल्म अब हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *