‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘दिलवाले’ की टक्कर पर बोले शाह रूख़

मुंबई: शाह रूख़ ख़ान की फ़िल्म ‘दिलवाले’ 18 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है, और इसी दिन आ रही है संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘बाजीराव मस्तानी’। इन दो बड़ी फ़िल्मों की टक्कर पर इंडस्ट्री की निगाहें लगी हुई हैं, और क़यासबाज़ी का दौर जारी है।

Shah Rukh Khan Deepika Padukone

इसी क़यासबाज़ी के बीच शाह रूख़ ने इस टक्कर पर अपनी बात रखी है। शाह रूख़ ने कहा- मुझे लगता है, कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन जैसा कि आप जानते हैं, कि हम सालभर में लगभग 200 फ़िल्में बनाते हैं और महज़ 52 से 56 शुक्रवार होते हैं, लिहाज़ा एक ही दिन फ़िल्में रिलीज़ होंगी। लेकिन मुझे लगता है, कि वीकेंड में दो फ़िल्मों को बिजनेस करने की काफी गुंजाइश होती है। इसलिए उम्मीद है, कि दोनों फ़िल्में अच्छा करेंगी।

Bajirao Mastani poster

उम्मीद तो हमें भी यही है, कि दोनों फ़िल्में अच्छा करेंगी, लेकिन इतिहास कुछ और कहता है। 2007 में भी शाह रूख़ और संजय लीला भंसाली की फ़िल्में टकरा चुकी हैं।
शाह रूख़ की ‘ओम शांति ओम’ और भंसाली की ‘सांवरिया’ रिलीज़ हुई थी। ‘ओम शांति ओम’ ने जहां रिकॉर्ड बिजनेस किया, वहीं ‘सांवरिया’ फ़्लॉप रही। ‘ओम शांति ओम’ से दीपिका पादुकोणे ने डेब्यू किया था, जो अब ‘बाजीराव मस्तानी’ की लीडिंग लेडी हैं। टक्कर दिलचस्प है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *