फोटो खींचकर बना दी कहानी : अनुराग कश्यप

फ़िल्म स्क्रीनिंग के बाद में अनुराग और हुमा।
फ़िल्म स्क्रीनिंग के बाद साथ में अनुराग और हुमा।

मुंबई : हुमा कुरैशी के साथ नज़दीकियों को लेकर छपने वाली ख़बरों ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को काफी कांशस कर दिया है। हालत ये है, कि किसी भी मौक़े पर वो सफ़ाई देने लगते हैं।

हाल ही में फ़िल्म ‘घूमकेतू’ के ऑन लोकेशन शूट के दौरान अनुराग सफ़ाई देते दिखाई दिए, लेकिन फ़िल्मी अंदाज़ में। दरअसल इस फ़िल्म में अनुराग एक लेज़ी पुलिस वाले का रोल निभा रहे हैं।

* हुमा क़ुरैशी के साथ संबंधों पर बोले अनुराग

* घूमकेतू के ऑन लोकेशन में दिखाया पुलिसिया रंग

मीडिया इंटरेक्शन के लिए अनुराग ने पुलिस यूनिफॉर्म में ही स्टेज पर एंट्री ली, और जब उन्होंने सामने फोटोग्राफर्स के ग्रुप को देखा, तो पुलिसिया अंदाज़ दिखाते हुए बोल पड़े – ‘फोटोग्राफर्स से बहुत डर लगता है मुझे। उस दिन ज़बरदस्ती करके फोटो खिंचवाया, और फिर छाप दिया कहानी बनाकर।’

घूमकेतू के ऑन लोकेशन पर नवाज़, डायरेक्टर पुष्पेंद्र और अनुराग।
घूमकेतू के ऑन लोकेशन पर नवाज़, डायरेक्टर पुष्पेंद्र और अनुराग।

यहां अनुराग ने जिस कहानी की बात की है, वो है उनकी और कल्कि कोचलिन के बीच सेपरेशन की ख़बरें, जिसके लिए हुमा क़ुरैशी को ज़िम्मेदार माना जा रहा है।

पिछले दिनों एक अख़बार ने छापा था, कि एक फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अनुराग और हुमा एक दूसरे में खोए रहे। शुरू से आख़ीर तक हुमा ने अनुराग को नहीं छोड़ा।

मौक़ा देखकर अनुराग ने इसी बात पर अपनी सफ़ाई दे दी। अगर अनुराग की बात मानें, तो उनके और हुमा के बीच कुछ नहीं है। सिर्फ़ उनके फोटो की वजह से सारी कहानी बन रही है। वैसे अनुराग की ये कहानी भी मज़ेदार है।

‘घूमकेतू’ में लीड रोल नवाज़उद्दीन सिद्दक़ी निभा रहे हैं, जबकि डायरेक्टर हैं पुष्पेंद्र मिश्रा, और फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रही है अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और विकास बहल की कंपनी फैंटम प्रोडक्शन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *