‘फैंटम’ के फर्स्ट लुक लांच में कबीर खान से भिड़ा जर्नलिस्ट, तीखी बहस

Kabir-Khan-Mainमुंबई: अपनी फिल्म ‘फैंटम’ के फर्स्ट लुक रिलीज़ के दौरान डायरेक्टर कबीर खान एक जर्नलिस्ट से उलझ गए। जर्नलिस्ट ने कबीर के एक बयान पर सवाल उठाया था।
28 अगस्त को रिलीज़ हो रही ‘फैंटम’ का फर्स्ट लुक शनिवार को मुंबई में रिलीज़ हुआ। इवेंट में कबीर के साथ फिल्म के लीड एक्टर्स सैफ अली खान और कटरीना कैफ, लेखक हुसैन ज़ैदी (फिल्म हुसैन की किताब पर बेस्ड है) और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला मंच पर मौजूद थे।
फिल्म को लेकर सवाल-जवाब का सिलसिला चल रहा था। एक सवाल के जवाब में कबीर ने पाकिस्तान के साथ भारत के संबंधों पर कहा- “जब तक दोनों देशों के बीच अतिवादी तत्व मौजूद हैं, अवाम के बीच दोस्ती नहीं हो सकती। दोनों देशों को अमन से रहने के लिए इन तत्वों को मिटाना ज़रूरी है।”
कबीर की ये बात सुनकर एक जर्नलिस्ट चिल्लाने लगा, जिसका जवाब कबीर ने उसी अंदाज़ में दिया। कबीर ने कहा- “मुझसे इस तरह बात मत करो। मैं इसे सही नहीं मानता। यहाँ आओ, मुझे अपना चेहरा देखने दो और आराम से बात करो। अगर आप चिल्लाते रहोगे और खराब बातें करते रहोगे, तो मैं बात नहीं करूँगा।”
हालांकि, कबीर ने इस दौरान अपना आपा नहीं खोया, और उन्होंने कहा- “अगर आप इस बात को थोड़ा और सभ्य तरीके से कहें, तो मैं आपसे बात करने को तैयार हूँ। शांत हो जाइए, और पानी पीजिये।”
जर्नलिस्ट बार-बार इस बात पर ज़ोर दे रहा था, कि कबीर जिन आतंकवादियों का ज़िक्र देश में कर रहे हैं, उनका नाम बताएं। वहीँ, कबीर ने ज़ोर देकर कहा, कि उन्होंने अतिवादी (Extremists) शब्द का इस्तेमाल किया है, आतंकवादी (Terrorists) नहीं।

Phantom 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *