फिल्म के साथ प्रोमो अटैच किया है, बड़ी बात क्या है: अजय

मुंबई: अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ के साथ शाह रुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का प्रोमो रिलीज़ हो रहा है। जब से ये खबर बाहर आयी है, गॉसिप गलियारों में अजय और शाह रुख की नयी दोस्ती की चर्चा हो रही है।

इन्हीं चर्चाओं के बीच हुआ ‘सिंघम रिटर्न्स’ का फर्स्ट लुक लांच, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ बाजीराव सिंघम यानि खुद अजय देवगन भी शामिल हुए। जब अजय सामने हों, तो इन ख़बरों की सच्चाई पर सवाल होने लाज़िमी हैं।

अजय ने इन सभी सवालों के ऐसे जवाब दिए, जिनसे ऐसा लगा, कि अजय और शाह रुख के बीच कभी कोल्ड वॉर था ही नहीं। मसलन, जब अजय से पूछा गया, कि शाह रुख ने सिंघम रिटर्न्स के लिए अजय और रोहित शेट्टी को शुभकामना दी है, तो अजय ने कहा-

“इसमें इतना बड़ा इशू क्या है? उन्होंने हमें ऑल द बेस्ट कहा है। सब ख़बरें (झगडे की) मीडिया में छपती हैं, और दिखाई जाती हैं। उन्होंने हमारी फिल्म के साथ प्रोमो अटैच किया है। हम एक दूसरे को विश करते हैं और एक यूनिट की तरह काम करते हैं।”

एक और सवाल के जवाब में अजय सरकास्टिकली कहा-

“सिंघम रिटर्न्स के दौरान शाह रुख फिल्म के सेट पर आये थे। उन्होंने रोहित से बात की। पाकिस्तान में कोई बम तो फोड़ नहीं दिया।”

दिलचस्प बात ये है, कि ये वही अजय हैं, जिन्होंने 2012 में ‘जब तक है जां’ के मुकाबले अपनी फिल्म ‘सन ऑफ़ सरदार’ को कम स्क्रीन्स मिलने पर यशराज बैनर के खिलाफ कम्पटीशन कमीशन ऑफ़ इंडिया में शिकायत की थी, और काफी दिनों तक कानूनी लड़ाई लड़ी। हालंकि अजय वो लड़ाई हार गए। ‘जब तक है जां’ में लीड रोल शाह रुख खान, कटरीना काफी और अनुष्का शर्मा ने निभाए थे। ज़ाहिर है, कि शाह रुख चाहते तो बीच बचाव कर सकते थे, पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। पर शायद यही बॉलीवुड का रिवाज़ है। रिश्ते और नाते नफ़ा-नुक्सान से तय किए जाते हैं।

Singham Returns first look launch
सिंघम रिटर्न्स के फर्स्ट लुक लांच में अजय, करीना और रोहित।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.