प्रिग्नेंसी में टाइम है अभी : विद्या बालन

shaadi-ke-side-effects-0vमुंबई : विद्या बालन प्रिग्नेंट नहीं हैं, और फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा भी नहीं है। पिछले कुछ दिनों से ये रयूमर्स ज़ोरों पर थीं, कि विद्या बालन फैमिली एक्सटेंड कर रही हैं।

इसके पीछे दो वजह थीं- पहली, ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ के प्रोमोशंस से गैरहाज़िर रहना, जबकि ये फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है। दूसरी, हाल ही में उनकी फ्रीक्वेंट हॉस्पिटल विजिट्स।

आख़िरकार, एक रेडियो स्टेशन पर अपनी फ़िल्म के प्रोमोशंस के लिए पहुंची विद्या ने बड़े शालीन अंदाज़ में अपनी प्रिग्नेंसी की ख़बरों पर सफाई दी। एक सवाल के जवाब में विद्या ने कहा, “उसके लिए अभी बहुत वक़्त है। अभी मैं कुछ कहूँगी, तो ये लोग (मीडिया) जाकर कहेंगे, तैयार हो जाओ, तैनात हो जाओ। ऐसा कुछ नहीं है फिलहाल।”

दरअसल, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विद्या शुरू से ही काफी कॉन्शस रही हैं। 2012 में जब उन्होंने एक फ़िल्म कंपनी के सीईओ और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की, तो उसे भी काफी छिपाकर रखा था, और आख़िरी लम्हों तक शादी के वेन्यू का पता मीडिया को नहीं चलने दिया। उस वक़्त विद्या ने, मीडिया के साथ जमकर चूहे-बिल्ली का खेल खेल था।

‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ के प्रोमोशंस से अपनी ग़ैरहाज़िरी के पीछे विद्या ने ‘बॉबी जासूस’ की शूटिंग को वजह बताया। इस डिटेक्टिव फ़िल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, और विद्या अब ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ के प्रोमोशंस पर ध्यान दे रही हैं।

‘कहानी’ के प्रोमोशंस के दौरान प्रिग्नेंट वुमन के गेटअप में दिखाई देने वाली विद्या ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ में फरहान अख्तर की वाइफ के रोल में हैं, साथ ही एक बेबी की मदर भी बनी हैं। चलिए, रियल लाइफ में तो विद्या को मां बनने में अभी वक़्त लगेगा, लेकिन परदे पर उन्हें ये तजुर्बा भी हो गया है, जो रियल लाइफ में भी उनके काम आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.