पूना हादसे पर बेस्ड है ‘बदलापुर’ की कहानी?

मुंबई: वरूण धवन ने अपने करियर की शुरूआत रोमांटिक फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की, जिसमें उन्होंने स्टूडेंट टर्न्ड लवर ब्वॉय का क़िरदार निभाया। इसके बाद वरूण की दो फ़िल्में आ चुकी हैं- ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’। ये दोनों कॉमेडी फ़िल्में हैं, और वरूण के क़िरदार भी हल्के फुल्के रहे।

इन फ़िल्मों की वजह से वरूण की इमेज एक रोमांटिक कॉमिक एक्टर के तौर पर बनती जा रही है। पर वरूण अब अपनी इमेज बदलने को तैयार हैं। डायरेक्टर श्रीराम राघवन की फ़िल्म ‘बदलापुर’ से वरूण की इमेज बदल सकती है। इस सस्पेंस थ्रिलर में वरूण का क़िरदार सीरियस है।

इस फ़िल्म के बारे में वरूण अभी ज़्यादा नहीं बोलना चाहते। उन्होंने कहा- “अभी बस यही बता सकता हूं, कि फ़िल्म रियर लाइफ़ इवेंट पर बेस्ड है। ये एक असली कहानी है। कुछ वक़्त पूना में एक हादसा हुआ था, उस पर आधारित है।”

‘बदलापुर’ में यामि गौतम वरूण की पत्नी के रोल में हैं, जबकि हुमा कुरैशी, विनय पाठक और नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी सपोर्टिंग क़िरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म 20 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इसके बाद वरूण ‘एबीसीडी 2’ में डांसर के रूप में नज़र आएंगे, जिसे रेमा डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

varun yami huma

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.