‘पीके’ में संजय दत्त का लुक रिवील, आमिर का नया गेटअप

मुंबई: ‘पीकेट का एक और मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया है। इस बार आमिर ख़ान अपने फ्रेंड भैरों सिंह यानि संजय दत्त को इंट्रो़ड्यूसर करवा रहे हैं। इस पोस्टर में संजय दत्त उसी बैंड वाले गेटअप में हैं, जिसमें आमिर ख़ान दिख चुके हैं।

मज़ेदार बात ये है, कि अपनी फ़िल्म पीके के पोस्टर सोशल मीडिया में रिलीज़ करते हुए आमिर मसखरी भी कर रहे हैं। इस पोस्टर को पोस्ट करने से पहले आमिर ने अपने टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ का प्रोमो पोस्ट कर दिया,  जिसके बारे में आमिर ने लिखा-“ई देखा, पीके का हमरा नया एडभरटीज़मेंट… देखा और बोला कईसन लगा।”

इसके फौरन बाद आमिर ने भूल सुधार करते हुए लिखा- “लुल साला, गल्ती हो गवा। मिश्टेक से हम अपना टीभी का प्रोग्राम का एडवा डाल दिया।” आमिर बड़ी होशियारी से एक तीर से दो शिकार कर रहे हैं। ‘पीके’ के साथ ‘सत्यमेव जयते’ के बारे में भी लोगों को बता रहे हैं, और वो भी पीके के स्टाइल में ही।

aamir pk

फ़िल्म के इस मोशन पोस्टर में संजय दत्त के साथ आमिर भी एक नए गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। आमिर ने ‘पीके’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- “ई लेयो, अब देखा पीके का हमरा नया पोस्टरवा।” पीके को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा भी हैं।

pk sanjay dutt

सत्मेव जयते का प्रोमो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *