‘पीके’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ की टक्कर टली, अनुष्का ख़ुश!

मुंबई: इस साल की दो बड़ी फ़िल्मों ‘पीके’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ के बीच टक्कर टल गई है। ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है, तो ‘बॉम्बे वेलवेट’ उससे पहले 28 नवंबर को रिलीज़ होगी। पहले दोनों फ़िल्में क्रिसमस पर रिलीज़ के लिए स्लेटिड थीं। टक्कर टलने के बाद दोनों ही फ़िल्मों के मेकर्स राहत महसूस कर रहे होंगे।

Aamir ranbir-page0001
पीके में आमिर और बॉम्बे वेलवेट में रणबीर।

‘बॉम्बे वेलवेट’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। ये एक पीरियड लव स्टोरी है, जिसकी कहानी 50-60 के दशक मेें बेस्ड है। रणबीर कपूर स्ट्रीट फाइटर के रोल में हैं, जो बाद में बिजनेस टाइकून बन जाता है। ‘पीके’ से साथ टक्कर टलने से रणबीर भी राहत महसूस कर रहे हैं।

Anurag Kashyap-Pics_0“मेरे ख़्याल से ये सही रिलीज़ डेट है। हमें ज़्यादा थिएटर्स भी मिलेंगे। हम दूसरी फ़िल्म के साथ टक्कर नहीं चाहते। सबके बिजनेस पर फ़र्क़ पड़ता। हमारा ज़्यादा होता। इसलिए मुझे लगता है, कि ये सही हुुआ है।” 

रणबीर की बातों से लगता है, कि आमिर ख़ान के स्टारडम से घबरा गए हैं। इसीलिए उन्हें अपना नुक़सान ज़्यादा होने का डर था। वैसे भी ‘धूम 3’ के बाद आमिर की ‘पीके’ से उम्मीदें बहुत बढ़ गई हैं। राजकुमार हिरानी के साथ आमिर का ये दूसरा एसोसिएशन है।

रणबीर ‘बॉम्बे वेलवेट’ को लेकर इसलिए भी सावधान रहना चाहते हैं, क्योंकि ये डायरेक्टर अनुराग कश्यप का 9 साल पुराना सपना है।

“मेरे ख़्याल से अनुराग ने बहुत मेहनत और लगन से ये फ़िल्म बनाई है। 9 सालों से ये अनुराग का सपना रहा है। इसलिए ये अच्छा होगा, अगर फ़िल्म ज़्यादा से ज़्यादा दर्शकों तक पहुंचे।” 

peekay-6-june-23
पीके में अनुष्का और सुशांत सिंह राजपूत।

‘बॉम्बे वेलवेट’ में करण जौहर विलेन के रोल में हैं, जबकि रवीना टंडन स्पेशल एपीयरेंस कर रही हैं। ‘वैसे’ पीके के साथ ‘बॉम्बे वेलवेट’ की टक्कर टलने से सबसे ज़्यादा खुशी अनुष्का शर्मा को होगी, क्योंकि वो दोनों फ़िल्मों की लीडिंग लेडी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.