परिणीति ने लूज़ किया वेट, ताकि पहन सकें कपड़े

हंसी तो फंसी की प्रमोशनल इवेंट में परिणीति और सिद्धार्थ।
हंसी तो फंसी की प्रमोशनल इवेंट में परिणीति और सिद्धार्थ।

मुंबई : परिणीति चोपड़ा को अहसास हो गया है, कि एक्टिंग में वेट होना तो अच्छी बात है, पर बॉडी में वेट होना गंदी बात है।

इसीलिए हमेशा हंसती-मुस्कुराती परिणीति ने अपने वेट को कंट्रोल करना शुरू कर दिया है, और शुरूआती क़ामयाबी से परिणीति इतनी एक्साइटेड हैं, कि वेट के बारे में पूछे जाने पर अपनी उम्र मुफ़्त में बता रही हैं।

हाल ही में परिणीति अपनी फ़िल्म हंसी तो फंसी की एक प्रमोशनल इवेंट में को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंचीं। पहले के मुक़ाबले स्लिम परिणीति को देखकर रिपोर्टर्स से रहा नहीं गया, और परी से उनकी नई फिगर का राज़ पूछ लिया।

परी भी जैसे इस सवाल का वेट कर रही हों। खिलखिलाते हुए कहा-

“व्हाई नॉट। सब फिट दिख रहे हैं, तो मैं क्यों नहीं? अभी 25 साल की हूं, तो ओवरवेट होना ठीक नहीं है।” (उनके हाथ का इशारा पास बैठे सिद्धार्थ की तरफ था) इसके बाद परिणीति ने बताई दिल दहलाने वाली वो वजह, जिसके चलते परी के सामने वेट लूज़ करने के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं था।

“मैं परेशान हो चुकी थी। व्हाट टू वियर… व्हाट टू नॉट। स्लीवलेस नहीं पहन सकते। ड्रेस नहीं पहन सकते। ये दिख रहा है। आज पेट बाहर निकल रहा है। आज फेस मोटा लग रहा है। मैं परेशान हो चुकी थी। मैं क्यों सोचूं ये सब… इससे अच्छा पतले हो जाओ।”

… और इसके बाद परिणीति हो गईं पतली। वैसे परिणीति की ये वाणी सुनकर आपको टीवी पर लेट नाइट चलने वाले कमर्शियल्स तो याद नहीं आ गए, जिनमें अपने प्रोडक्ट्स की तारीफ़ करने के लिए परिणीति से मिलती-जुलती केस हिज़्ट्री दिखाई जाती हैं।

वैसे परिणीति ने ये भी साफ़ कर दिया है, कि वो पतली होंगी, लेकिन साइज़ ज़ीरो उनकी फिटनेस डायरी में नहीं है। क्योंकि उसके लिए उन्हें बहुत कुछ खाना छोड़ना पड़ेगा। असली पंजाबी कुड़ी हैं परिणीति।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.