न्यूड फुटेज बेचने की धमकी दे रहे हैं रूपेश : शर्लिन

रूपेश पॉल और शर्लिन चोपड़ा। (फाइल)
रूपेश पॉल और शर्लिन चोपड़ा। (फाइल)

मुंबई : शर्लिन चोपड़ा स्टारर ‘कामसूत्र 3 डी’ को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। सोशल नेटवर्किंग साइट पर खुलेआम लड़ने के बाद शर्लिन ने अब अपने डायरेक्टर के ख़िलाफ़ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई है।

एक अंग्रेजी अख़बार में छपी ख़बर के मुताबिक़, शर्लिन ने मुंबई पुलिस के एसीपी विश्वास नागरे को एक लेटर लिखा है। साथ ही सांताक्रूज़ थाने के सीनियर इंस्पेक्टर को भी लेटर भेजा गया है। लेटर में शर्लिन ने डायरेक्टर रूपेश पॉल पर धोखाधड़ी और दुर्व्यहार करने का आरोप लगाया है।

शर्लिन का कहना है, कि रूपेश ने फ़िल्म में से उन्हें रीप्लेस करके उनकी न्यूड फुटेज को इंटरनेशनल मार्केट में बेचने देने की धमकी दी है। शर्लिन ने इससे पहले एक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के ज़रिए कहा था- मैंने ‘कामसूत्र 3 डी’ के लिए बमुश्किल 5 दिन शूट किया है। मैंने कोई शोर-शराबा किए बग़ैर फ़िल्म छोड़ दी, क्योंकि असभ्यता, अनैतिकता, असंवेदनशीलता, संदिग्धता, अविश्वसनीयता के लिए सहनशीलता ना होने के कारण, मुझे फ़िल्म छोड़नी पड़ी। ‘कामसूत्र 3 डी’ के मेकर्स किसी भी प्लेटफॉर्म पर फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए मुझे बाध्य नहीं कर सकते।

इसके जवाब में पॉल ने लिखा था- उन्हें (शर्लिन) को ये नहीं भूलना चाहिए, कि ये रूपेश पॉल और कामसूत्र 3 डी है, जो उन्हें पॉर्न और घटिया फ़िल्मों के अंधेरे से सिनेमा के उजाले की तरफ ले गए हैं।

पॉल ने आगे लिखा – डियर शर्लिन, तुम अपने बिजनेस के लिए किसी दलाल को हायर कर लो, लेकिन अपने पिता को बख़्श दो।

क्या है झगड़ा

शर्लिन और रूपेश के बीच ये झगड़ा माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ही कऱीब 15 दिन पहले शुरू हुआ था, जब शर्लिन ने ‘कामसूत्र 3 डी’ को छोड़ने का ऐलान ट्वीटर पर अचानक किया। इसके बाद शर्लिन और डायरेक्टर के बीच ट्वीटर पर ही लड़ाई छिड़ गई। रूपेश ने शर्लिन पर उन्हें बदनाम करने के आरोप लगाते हुए 5 करोड़ रूपए का मान-हानि का नोटिस भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *