नेस-प्रीति की लव स्टोरी बनी हेट स्टोरी!

मुंबई: फ़िल्ममेकर महेश भट्ट ने प्रीति ज़िटा और नेस वाडिया के बीच शुरू हुई क़ानूनी लड़ाई पर अफ़सोस ज़ाहिर किया है। भट्ट सीनियर ने कहा है, कि एक फेयरीटेल रोमांस का ये दु:खद अंत है।

प्रीति ने अपने एक्स व्बॉय फ्रेंड और आईपीएल टीम पार्टनर नेस वाडिया पर बदसुलूक़ी का इल्ज़ाम लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Mahesh-Bhattप्रीति और नेस के बीच अचानक ये सब शुरू होने से बॉलीवुड भी सकते में है। संघर्ष में प्रीति ज़िटा को कास्ट करने वाले महेश भट्ट ने कहा है-

एक फेयरी टेल लव स्टोरी हेट स्टोरी में बदल गई। प्रीति और नेस के रोमांस का कितना दु:खद अंत है। (A Fairy tale love story turns into A HATE STORY! What an unfortunate end to the Priety Zinta Ness Wadia romance.)

उधर, नेस वाडिया की तरफ से आई प्रतिक्रिया के मुताबक़, वो प्रीति की शिकायत से हैरान हैं। उन्होंने प्रीति के लगाए गए सारे आरोपों का खंडन किया है।

प्रीति और नेस की लव स्टोरी:

मशहूर क्लॉदिंग ब्रांड बॉम्बे डाइंग के मालिक बिजनेसमैन नेस वाडिया और बॉलीवुड की खूबसूरत चुलबुली एक्ट्रेस प्रीति ज़िटा की प्रेम कहानी वाकई किसी फेयरी टेल से कम नहीं है। दोनों के बीच रोमांस 2005 में शुरू हुआ, और दोनों को साथ देखकर लगता था, कि ‘made-for-eachother’ कपल है। पर हक़ीक़त में प्रीति और नेस की लव स्टोरी हमेशा उतार-चढ़ाव से गुज़रती रही। कभी उनकी इंगेजमेंट, तो कभी उनके ब्रेकअप की ख़बरें आतीं। 2008 में दोनों ने आईपीएल में पंजाब किंग्स इलेविन टीम के ओनरशिप राइट्स भी ख़रीदे। लेकिन प्रीति क्रिकेट और नेस, दोनों के साथ अपना प्यार जारी नहीं रख सकीं। फाइनली 2009 में उन्होंने नेस के साथ अपनी रिलेशनशिप ख़त्म कर ली।

ness-and-preity-in-happy-times_DDCLp_17022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *