नर्गिस फाखरी लगाएंगी हॉकी में ग्लैमर का तड़का

नरगिस फाखरी
नरगिस फाखरी

मुंबई : क्रिकेट के बाद ग्लैमर का ख़ास तड़का अब लगेगा हॉकी में भी। इस बार एंटरटेनमेंट और खेल जगत को जोड़ने का काम करेंगी नर्गिस फाखरी। 25 जनवरी से दिल्ली में होने वाली हॉकी इंडिया लीग की ओपनिंग सेरेमनी में अपनी धमाकेदार डांस परफॉरमेंस से जान डालने वाली हैं नर्गिस।

इससे पहले भी कई फ़िल्म एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को स्पोर्ट्स इवेंट्स में परफॉर्म करते हुए देखा जा चुका है। मगर इनमें से ज्यादातर ने क्रिकेट की इंडियन प्रीमियर लीग के मंच पर ही ग्लैमर का तड़का लगाया है।

पिछले सालों में दीपिका पादुकोणे, करीना कपूर, कटरीना कैफ़, प्रियंका चोपड़ा, सलमान ख़ान, शाह रुख ख़ान (कोलकाता नाइट राइडर्स के ओनर भी) और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े नाम आईपीएल से जुड़ चुके हैं। हर बार ये सेलिब्रिटीज़ आईपीएल की ओपनिंग या क्लोजिंग सेरेमनी में शिरकत करते रहें है।

वहीँ 2011 में नेशनल गेम्स की क्लोजिंग सेरेमनी में भी कटरीना ने परफॉर्म किया था। मगर इन सब से अलग नर्गिस ऐसी पहली सेलेब्रिटी होंगी जो नेशनल गेम हॉकी की लीग में ठुमके लगाएंगी। नर्गिस के साथ हॉकी इंडिया लीग की ओपनिंग सेरेमनी में अमेरिकन आर्टिस्ट ह्यूमन स्लिंगकी भी परफॉर्म करते नज़र आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *