‘धूम’ तो मची, लेकिन नहीं लगी ‘किक’

मुंबई: सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘किक’ को लेकर दर्शकों के बीच काफी धूम रही। जब फ़िल्म देखी, तब भी यही कहा, कि सलमान की ये फ़िल्म ‘धूम 3’ का एक्सटेंशन लग रही है। लेकिन, जिस ज़ोरदार किक की उम्मीद की जा रही थी, वो दर्शकों को नहीं लगी।

ट्रेड सोर्सेज के मुताबिक़ 25 जुलाई को रिलीज़ हुई ‘किक’ मॉर्निंग शोज़ में जमकर चली, और कई सर्किट्स में फ़िल्म को 100 फीसदी ऑक्यूपेंसी मिली। मगर बाद के शोज़ में सूनामी नहीं आई, जैसी की उम्मीद थी। फ़िल्म ने ओपनिंग डे पर लगभग 26 करोड़  का बिजनेस किया है, जो शानदार तो है, लेकिन रिकॉर्ड तोड़ नहीं।

सलमान स्टारर ‘किक’ आमिर ख़ान की ‘धूम 3’ का रिकॉर्ड भी नहीं तोड़ सकी है। ‘धूम 3’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफ़िस पर 36.22 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जो हिंदी सिनेमा की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग है।

यहां तक कि सलमान की ‘किक’ शाह रूख़ ख़ान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का ओपनिंग रिकॉर्ड भी नहीं तोड़ सकी है, जो 33.10 करोड़ का है। ग़ौर करने वाली बात ये भी है, कि ‘धूम 3′ नॉन हॉलीडे पर रिलीज़ हुई थी, जबकि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को ईद की छुट्टियों को फ़ायदा मिला था। हालांकि, किक को ये फ़ायदा आने वाले वक़्त में मिल सकता है।

दिलचस्प बात ये है, कि ‘किक’ सलमान ख़ान का अपना रिकॉर्ड भी नहीं तोड़ सकी। सलमान की ‘एक था टाइगर’ ने 32.93 करोड़ की ओपनिंग ली थी। उम्मीद की जा रही है, कि ‘किक’ भले ही ओपनिंग डे का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी, लेकिन ओपनिंग वीकेंड में ये फ़िल्म नया रिकॉर्ड बना सकती है। ‘किक से प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है।

salman-khan-kick_2_0_0_0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.