दर्शकों को नहीं ठग सका ‘राजा नटवरलाल’

मुंबई: इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘राजा नटवरलाल’ बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीदों के मुताबिक़ नहीं चली। फ़िल्म ने हफ़्तेभर में महज़ 26 करोड़ जमा किए हैं। इमरान की इस कॉन स्टोरी को लोगों ने ज़्यादा पसंद नहीं किया। हालांकि, फ़िल्म की ओपनिंग के साथ ही इस बात का इल्म होने लगा था, कि इस बार इमरान की बाज़गरी नहीं चल रही।

कुणाल देशमुख डायरेक्टिड ‘राजा नटवरलाल’ में इमरान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुमायमा मलिक ने डेब्यू किया। वहीं परेश रावल और केक मेनन जैसे दमदार एक्टर्स ने फ़िल्म में अहम रोल्स निभाए। इमरान की इस फ़िल्म की नाक़ामयाबी इसलिए भी हैरान करने वाली है, क्योंकि 29 जुलाई को ये सोलो रिलीज़ थी।

एक हफ़्ते का क्लियर रन ‘राजा नटवरलाल’ को मिला। रिलीज़ के दिन गणेश चतुर्थी का त्यौहार होने की वजह से फ़िल्म की हल्की ओपनिंग को जस्टिफाई किया गया, लेकिन ‘राजा नटवरलाल’ इसके बाद भी धीमी रफ़्तार से चली। ऐसे में एक बार फिर इमरान हाशमी के स्टारडम पर सवालिया निशान उठ रहे हैं।

हालांकि इमरान के पास अपना खोया हुआ रुतबा पाने का अभी मौक़ा है। ‘उंगली’, ‘मिस्टर एक्स’ और ‘हमारी अधूरी कहानी’ इमरान की आने वाली फ़िल्में हैं। माना जा रहा है, कि इन फ़िल्मों के ज़रिए सीरियल किसर एक बार अपनी जगह पा सकेंगे।

Raja Natwarlal poster

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *