‘दम’ के बाद विवेक फिर बनेंगे पुलिस अफ़सर

मुंबई: 2003 की फ़िल्म ‘दम’ में पुलिस ऑफ़िसर का क़िरदार निभाने के बाद विवेक ओबेरॉय एक बार फिर खाकी पहनने वाले हैं, लेकिन इस बार उनका क़िरदार रियल लाइफ़ से इंस्पायर्ड है।

संजय गुप्ता की फ़िल्म ‘मुंबई सागा’ में विवेक ओबेरॉय एंकाउंटर स्पेशलिस्ट विजय सालस्कर का रोल निभा रहे हैं, जो 2008 में मुंबई पर हुए आतंकी हमलों में शहीद हो गए थे। सूत्रों की मानें, तो इस क़िरदार के लिए विवेक बाल छोटे करेंगे, और मूंछ रखेंगे।

पर विवेक अभी इस ख़बर को छिपाकर रखना चाहते हैं। इसीलिए जब एक इवेंट में हमने विवेक से इस रोल के बारे में पूछा, तो विवेक ने कहा-“कुछ एक्साइटिंग चल रहा है। मैंने स्क्रिप्ट्स पढ़ने के लिए कुछ दिन का ब्रेक लिया था। कुछ बहुत ही एक्साइटिंग चीजें हो रही हैं। इस महीने के अंत तक एनाउंस कर दूंगा।”

7_090313014438

विवेक भले ही छिपाएं, लेकिन सूत्रों का दावा है, कि विवेक ‘मुंबई सागा’ में कॉप का क़िरदार निभा रहे हैं। संजय गु्प्ता ने विवेक को उनके करियर का यादगार रोल माया डोलास दिया है, जो विवेक ने ‘शूट आउट एट लोखंडवाला’ में निभाया था। हालांकि, इनके बीच उस वक़्त संबंध ख़राब हो गए, जब विवेक ने ‘शूट आउट एट वडाला’ में काम करने से इंकार कर दिया।

हाल ही में एक पार्टी में दोनों ने गले मिलकर गिले-शिकवे दूर कर लिए, और संजय ने विवेक को ये रोल ऑफ़र कर दिया। फ़िल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *