‘तेवर’ की जगह सोनाक्षी ने किया ‘एक्शन’ जैक्सन का प्रोमोशन

मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा कितना भी कह लें, कि बैक-टू-बैक फ़िल्मों की रिलीज़ से उन पर कोई फ़र्क नहीं पड़ता, लेकिन असल में ऐसा है नहीं। सोनाक्षी ख़ुद अपनी फ़िल्मों की रिलीज़ डेट को लेकर कन्फ़्यूज रहती हैं। इसीलिए ‘तेवर’ के प्रोमोशंस में एक्शन जैक्सन का नाम ज़ुबां पर आ जाता है।
बात कुछ दिन पहले की है, जब सोनाक्षी ‘तेवर’ के एक गाने की लांचिंग इवेंट में आईं। गाने राधा-कृष्ण के प्रेम को डेडिकेट है, लिहाज़ा सोनाक्षी से पूछा गया, कि उनका श्याम कौन है। इस पर सोना ने जवाब देना शुरू किया, और ज़ुबान फिसल गई।
Sonakshi Action Jackson
सोनाक्षी ने कहने लगीं, कि इसका पता तो 5 दिसंबर को चलेगा। लेकिन इस वाक्य को पूरा करने से पहले ही उन्हें ध्यान आ गया, कि ‘तेवर’ तो 9 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। लिहाज़ा बात संभालते हुए उन्होंने फौरन ख़ुद को करेक्ट कर लिया, क्योंकि ‘तेवर’ 9 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।
आपको बता दें, कि अजय देवगन के साथ सोना की फ़िल्म एक्शन जैक्सन पांच दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। इसके बाद वो रजनीकांत के साथ ‘लिंगा’ में नज़र आएंगी, जो 12 दिसंबर को है। फिर 9 जनवरी को सोनाक्षी की फ़िल्म ‘तेवर’ आएगी, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर हैं।
हालांकि, सोना ने ये भी कहा, कि इस बार किसी फ़िल्म की शूटिंग ना होने की वजह से वो इन सभी फ़िल्मों के प्रोमोशंस आसानी से कर पा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *