‘तेवर’ का गजेंद्र सिंह विलेन नहीं है: मनोज बाजपेयी

मुंबई: अपनी दमदार अदायगी के लिए मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी ‘तेवर’ में विलेन का रोल निभा रहे हैं। फ़िल्म में उनके क़िरदार का नाम गजेंद्र सिंह है, जो लीडिंग लेडी सोनाक्षी सिन्हा के प्यार में दीवाना है, और उन्हें हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। पर दिलचस्प बात ये है, कि मनोज अपने करेक्टर को विलेन नहीं मानते।

‘तेवर’ के फ़र्स्ट लुक लांच इवेंट में मनोज ने अपने क़िरदार के बारे में बात करते हुए कहा- ” मुझे आज तक समझ नहीं आया, कि हीरो क्या होता है विलेन क्या होता है। मुझे करेक्टर समझ में आता है। ये आदमी (गजेंद्र सिंह) जैसा भी है, बहुत ही रोमांटिक आदमी है। लेकिन उसमें ग़लत ये है, कि ख़ून भी करता है। मैंने इसको निगेटिव के तौर से कभी नहीं लिया। एक आदमी है, जो मथुरा का है, जिसका किसी लड़की पर दिल आया है। उसको मैंने लवर ब्वॉय के तरीक़े से ट्रीट किया है। अगर आपको डर लगता है, तो ये आपकी ख़राबी है, उसमें कोई ख़राबी नहीं है।”

अपने क़िरदार को पेश करने का मनोज का ये तरीक़ा भी अनोखा है, लेकिन फ़िल्म का नाम ‘तेवर’ है, तो ऐसे जवाब की उम्मीद की जा सकती है। ‘तेवर’ 9 जनवरी को रिलीज़ हो रही है, और फ़िल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं। ‘तेवर’ को न्यूकमर अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जबकि बोनी कपूर और संजय कपूर इसके प्रोड्यूसर हैं।

Tevar 3

ये भी देखें: तेवर का ट्रेलर देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक कीजिए —> OFFICIAL TRAILER OF TEVAR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *