तेलगू में ‘अनामिका’ बनकर लौटी ‘कहानी’

3817_490581391051570_1098135449_nमुंबई : 2012 की सुपरहिट सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘कहानी’ के सिक्वल पर जहां सस्पेंस बरक़रार है, वहीं इस रीजनल लेंग्वेज में फ़िल्म के रीमेक पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं।

नेशनल अवॉर्ड विनिंग तेलगू डायरेक्टर शेखर कम्मुला ‘कहानी’ के रीमेक को ‘अनामिका’ टाइटल से पर्दे पर उतार रहे हैं। फ़िल्म का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है।

‘अनामिका’ में लीड रोल निभा रही हैं साउथ इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री की क़ामयाब एक्ट्रेस नयनतारा। फ़िल्म में वो उसी क़िरदार में नज़र आएंगी, जिसे ‘कहानी’ में विद्या बालन ने निभाया है।

परमब्रत चटर्जी वाला पुलिस ऑफ़िसर का क़िरदार निभा रहे हैं वैभव और नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की जगह ली है अवॉर्ड विनिंग तमिल एक्टर पशुपति ने।

सुजॉय घोष डायरेक्टिड ‘कहानी’ का रीमेक होने के नाते ‘अनामिका’ की स्टोरीलाइन के साथ साथ और भी कई चीज़ों को हिंदी फ़िल्म से मिलता-जुलता रखा गया है।

कोलकाता शहर के बैकड्रॉप पर बनी ‘कहानी’ में शहर की कई ख़ास चीज़ों को पर्दे उतारा गया था। साथ ही फ़िल्म के डायलॉग्स में बंगला का खास इस्तेमाल था। वहीं ‘अनामिका’ की बैकड्राप के तौर पर हैदराबाद को चुना गया है, और फ़िल्म के डायलॉग्स भी तमिल और तेलगू भाषा में रखे गए हैं।

‘अनामिका’ अगले महीने रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.