‘डिटेक्टिव ब्योमकेश…’ आमिर को विलेन बनाना चाहते थे दिबाकर

detective byomkesh bakshy
मुंबई: डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के ट्रेलर्स में तक़रीबन सभी मुख्य क़िरदार नज़र आ चुके हैं, लेकिन फ़िल्म के विलेन को अभी तक उजागर नहीं किया गया है। डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी के मुताबिक़ विलेन को लेकर ये सस्पेंस फ़िल्म की रिलीज़ तक रहेगा।
दिबाकर फ़िल्म के विलेन को भले ही रिवील ना करना चाहते हों, लेकिन उन्होंने इससे जुड़े एक दिलचस्प तथ्य से पर्दा उठाया है। दिबाकर ने बताया, कि डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में विलेन के लिए उन्होंने आमिर ख़ान को एप्रोच किया था, लेकिन तब तक वो धूम 3 को स्वीकार कर चुके थे।
dibakar-banerjee-director-dibakar-banerjee20280_1338799912_600x450“हमको ऐसा विलेन चाहिए था, जो दहला भी दे, और लोगों को अट्रेक्ट भी करे। इसलिए हम आमिर के पास गए थे। मैंने उनको नरेशन दी थी। आमिर ने पास किया, और कहा मे बी नॉट दिस वन। ठीक उसी के बाद धूम 3 की शूटिंग शुरू हो गई, और उसमें उन्होंने विलेन का रोल किया। तो मेरे हिसाब से वाईआरएफ़ ने कुछ खोया है, कुछ पाया है।”- दिबाकर बैनर्जी, डायरेक्टर।
दिबाकर डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी को फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए ज़रूरी है, कि ये फ़िल्म ठीक से चले।
“जब यशराज और हमने ये फ़िल्म बनाने का फ़ैसला किया था, तो हमको पता था, कि इस तरह की फ़िल्म इंडिया में बहुत दिनों से नहीं आई है, और दर्शकों को भी इस फ़िल्म से बहुत नयापन मिलेगा। अब उस नएपन से दर्शकों की डिटेक्टिव फ़िल्म्स के लि भूख और प्यास बढ़ेगी, तो हम तैयार हैं।”- दिबाकर बैनर्जी, डायरेक्टर।
डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी 3 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने टाइटल रोल निभाया है। उनके साथ स्वास्तिका चटर्जी, आनंद तिवारी और म्यांग चेंग भी अहम क़िरदारों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.