ट्वीट्स पर बवाल के बाद राम गोपाल वर्मा ने मांगी माफ़ी

मुंबई: फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने अपने उन ट्वीट्स के लिए माफ़ी मांगी है, जिनमें उन्होंने भगवान गणेश के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां की थीं। रामू के इन ट्वीट्स की चौरफा आलोचना हुई, वहीं कुछ लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस और सरकार में की।

रामू ने 29 अगस्त को एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए थे। दिल्ली के वक़ील शहज़ाद पूनावाला ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज़ करवाई, और भारत सरकार के गृह मंत्रालय में भी इसकी शिकायत की। उधर, राजनीतिक दलों ने भी रामू के ट्वीट्स को गैरज़रूरी बताते हुए इसकी कड़ी आलोचना की।

राम गोपाल वर्मा ने किया गणेश का अपमान!

गौरतलब है, कि रामू ने ख़ास गणेश चतुर्थी के दिन कई ट्वीट्स किए थे। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, कि जो भगवान अपना सिर नहीं बचा सका, वो दूसरे की रक्षा कैसे करेगा। विवाद के बाद रामू ने ट्वीट किया- “गणेश के बारे में मैंने जो भी ट्वीट किए, वो सामान्य रूप से लिखे थे। किसी की भावनाओं को आहत करना इनका मक़सद नहीं था। लेकिन अगर किसी की भावनाओं को चोट पहुंची है, तो मैं माफ़ी मांगता हूं।” (All tweets I put on Ganesha were in my usual manner but unintended by me to hurt anyone”s sentiments… but if they did I sincerely apologize.)

ramu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *