जुलाई: रोमांस, एक्शन, कॉमेडी और सलमान खान

मुंबई: जुलाई का महीना यूँ तो बारिश के लिए मशहूर है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये महीना इसीलिए मायने रखता है, क्योंकि इसके साथ शुरू हो रहा है 2015 का सेकंड हाफ। चलिए, देखते हैं, कि कौन-कौन सी फ़िल्में जुलाई में दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही हैं।
guddu rangeela
3 जुलाई को रिलीज़ होगी ‘गुड्डू रंगीला’। सुभाष कपूर निर्देशित इस फिल्म में अरशद वारसी, अमित सढ औरअदिति राव ह्याद्रि लीड रोल्स में हैं। सुभाष कपूर और अरशद की ये दूसरी फ़िल्म है। इन दोनों की पिछली फ़़िल्म ‘जॉली एलएलबी’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जिसका फायदा ‘गुड्डू रंगीला’ को भी मिलने की पूरी उम्मीद है।
bezubaan ishq
3 जुलाई को आएगी ‘बेज़ुबान इश्क़’। इस फ़िल्म में लीड रोल्स में निशांत मल्कानी, मुग्धा गोडसे और स्नेहा उलाल लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म को जसवंत गंगानी ने डायरेक्ट किया है।
second hand husband
3 जुलाई को ही रिलीज़ होगी ‘सेकंड हैंड हज़्बैंड’। समीप कांग ने इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया है। इस फ़िल्म से गोविंदा की बेटी टीना आहूजा डेब्यू कर रही हैं। फ़िल्म में धर्मेंद्र, गिप्पी ग्रेवाल और गीता बसरा लीड रोल्स में हैं।
I love HNY
10 जुलाई को ‘आई लव एनवाई’ रिलीज़ हो रही है। राधिका राव और विनय सप्रू डायरेक्टि़ड इस फ़िल्म में कंगना रानौत और सनी देओल लीड रोल्स में हैं। ये फ़िल्म चार साल देरी से रिलीज़ हो रही है। कंगना ने इसकी रिलीज़ रोकने के लिए फ़िल्म के प्रो़ड्यूसर टी-सीरीज़ को नोटिस भी भेजा है। कंगना का आरोप है, कि उनकी शोहरत का फायदा उठाने के लिए फ़िल्म रिलीज़ की जा रही है, जबकि प्रोड्यूसर्स ने पहले इस फ़िल्म को रिलीज़ ना करने का फ़ैसला किया था।
baahubali
10 जुलाई को रिलीज़ होगी ‘बाहुबली’, जिसे साउथ इंडियन फ़िल्मों के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म तमिल, तेलगू और हिंदी में रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में विजुअल और स्पेशल इफेक्ट्स का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है। लीड रोल्स में प्रभास, राणा डग्गूबाती और तमन्ना हैं।
Bajrangi Bhaijaan 3
16 जुलाई को आएगी इस साल की मोस्ट अवेटिड फ़िल्मों में शामिल ‘बजरंगी भाईजान’। सलमान ख़ान और करीना कपूर की इस फ़िल्म को कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी और बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा अहम किरदारों में हैं।
23 जुलाई को रिलीज़ रोगी ‘मदमस्त बरखा’। जसपाल सिंह डायरेक्टिड इस फ़िल्म में एकांश भारद्वाज, लीना कपूर, आशीष जोशी और ज़ोया राठौड़ लीड रोल्स में हैं।
masaan
24 जुलाई को रिलीज़ हो रही है ‘मसान’। नीरज घेवान डायरेक्टिड ये फ़िल्म कई फ़िल्म फेस्टिवल्स में सराही जा चुकी है। फ़िल्म में ऋचा चड्ढा और संजय मिश्रा लीड रोल्स में हैं।
bangistan poster
जुलाई के आख़िरी दिन यानि 31 को रिलीज़ होंगी दो फ़िल्में। एक है ‘बैंगिस्तान’, जिसे करण अंशुमान ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में रितेश देशमुखऔर पुल्कित सम्राट लीड रोल्स में हैं।
Ajay Devgn Drishyam
दूसरी फ़िल्म है ‘दृश्यम्’, जिसमें अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू लीड रोल्स में हैं। इस थ्रिलर को निशीकांत कामत ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.