जब गोविंदा की बात सुनकर सैफ़ की बोलती हुई बंद!

मुबई: आजकल गोविंदा बहुत खुश हैं। उनकी दो फ़िल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं- ‘किल दिल’ और ‘हैपी एंडिंग’। शायद इसी खुशी में गोविंदी की ज़ुबान भी फिसल रही है। ‘हैपी एंडिंग’ के प्रोमोशंस के लिए सैफ़ अली ख़ान ने मुंबई में एक म्यूज़िकल कंसर्ट रखा, जिसमें फ़िल्म की पूरी कास्ट, डायरेक्टर्स राज और डीके शामिल हुए।

कंसर्ट के एंड में गोविंदा की हैपी एंट्री हुई, और स्टेज पर आते ही ची-ची ने जी फाड़के  गाने पर कुछ डांस मूव्स दिखाईं। इस मौक़े पर गोविंदा ने कहा, कि उनका करियर एक बार फिर शुरू हो रहा है, लेकिन इस बार शुरूआत ही हैपी एंडिंग के साथ हुई है। उन्होंने प्रोड्यूसर एक्टर सैफ़ अली ख़ान और को-प्रोड्यूसर दिनेश विज़न का शुक्रिया अदा किया।

सैफ़ से अपने संबंधों को याद करते हुए ची-ची ने कहा- “जब में सैफ़ अली ख़ान साहब से मिला, तो कहा कि मैंने आपकी फ़िल्म ‘हम दोनों'(?) देखी है। उसके लिए नेशनल अवॉर्ड मिला। इसमें (हैपी एंडिंग) तो इतनी गालियां हैं। नेशनल अवॉर्ड तो दूर रहा, लेकिन 200-300 करोड़ मिल जाएं, काफी हैं।

इधर, गोविंदा ये सब बोल रहे थे, उधर उनके पीछे खड़े सैफ़ तरह-तरह की शक्लें बना रहे थे, क्योंकि ची-ची ने सैफ़ की नेशनल अवॉर्ड विनिग फ़िल्म ‘हम तुम’ का नाम ‘हम दोनों’ बोल दिया था। हालांकि गोविंदा जिस रौ में बोल रहे थे, उसमें सैफ़ ने उन्हें टोकना सही नहीं समझा। पर ची-ची का आख़िर तक अहसास नहीं हुआ, कि वो क्या बोल गए।

saif govinda 1Saif Govinda 2Saif Govinda 3Saif Govinda 4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.