छोटी फिल्मों के बहाने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का प्रमोशन

मुंबई: जब शाह रुख खान की कोई फिल्म रिलीज़ के नज़दीक होती है, तो उनका एक ही फार्मूला होता है। ज़्यादा से ज़्यादा विजिबिलिटी। किंग खान कोशिश करते हैं, कि ज़्यादा से ज़्यादा दिखें और अपनी फिल्म की बात करें। ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की रिलीज़ जैसे जैसे नज़दीक आ रही है शाह रुख की विजिबिलिटी बढ़ रही है।

हाल ही में वो बैक-टू-बैक दो स्मॉल बजट फिल्मों के प्रोमोशन्स में नज़र आए । एक है ‘मैड अबाउट डांस- मैड’ और दूसरी है ‘इक्कीस तोपों की सलामी’। हालांकि इन दोनों फिल्मों से किंग खान का पर्सनल अटैचमेंट भी है।

Shah-Rukh-Khan-Mad-About-Dance-Event-4
फिल्म मैड की स्टार कास्ट के साथ शाह रुख खान।

 

‘मैड’ के एक्टर-डायरेक्टर साहिल प्रेम की मदर नोटेड जर्नलिस्ट रह चुकी हैं, और शाह रुख को वो करीब से जानती हैं। इसी रिश्ते को निभाने किंग खान ‘मैड’ के इवेंट में शामिल हुए।

वहीँ ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ को प्रोड्यूस किया है बीएजी फिल्म्स की ओनर अनुराधा प्रसाद शुक्ला ने, जो कांग्रेस लीडर राजीव शुक्ला की पत्नी हैं। राजीव और शाह रुख के सम्बन्ध किसी से छिपे नहीं हैं। वहीँ इस फिल्म में अनुपम खेर ने एक इम्पोर्टेन्ट रोल निभाया है, जो शाह रुख खान के करीबी माने जाते हैं।

Shah Rukh Khan Ikkees Topon Ki Salaami
इक्कीस तोपों की सलामी फिल्म की स्टार कास्ट के साथ शाह रुख खान

 

दिलचस्प बात ये है, कि इन इवेंट्स में शाह रुख ना-ना करते हुए भी अपनी फिल्म का ज़िक्र कर देते हैं। कहते तो ये हैं, कि मुझे यहाँ अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए ठीक नहीं लग रहा, पर पूरी बात भी कह देते हैं। यानि किंग खान एक तीर से कई निशाने लगा रहे हैं।

‘इक्कीस तोपों की सलामी’ के फर्स्ट लुक लांच में शाह रुख ने फिल्म की तारीफ़ करते हुए कहा, कि इस फिल्म को देखकर उन्हें जाने भी दो यारों की याद आ गयी। हालांकि दोनों फिल्मों के बीच तुलना नहीं हो सकती है। क्योंकि वो क्लासिक फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.