गौहर ने जीता बिग बॉस का सातवां सीजन

4687_gauhar-khan-in-confession-room-in-bb7मुंबई, एससी संवाददाता : एक्ट्रेस गौहर ख़ान ने रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सात अपने नाम कर लिया है। 104 दिन तक चले ड्रामे के बाद जीत का सेहरा गौहर के सिर बंधा है। दूसरे नंबर पर रहीं तनीषा मुखर्जी, जबकि तीसरी पॉजिशन पर कब्ज़ा किया एजाज ख़ान ने, और चौथे स्थान पर रहे संग्राम सिंह।

गौहर को जीत के बाद ₹50 लाख की प्राइज़ मनी और ट्रॉफ़ी दी गई। गौहर ने कहा, कि वो पहले 2-3 दिन तक सोएंगी, उसके बाद प्राइज़ मनी के बारे में सोचेंगी।

रिएलिटी शो के फिनाले में गौहर का साथ देने पहुंची उनकी मां रज़िया जफ़र ख़ान और सिस्टर निगार ख़ान। वहीं, उम्मीदों के विपरीत तनीषा की मां वेटरन एक्ट्रेस तनुजा बेटी को सपोर्ट करने फिनाले में शामिल हुईं।

तनुजा ने कहा, कि जीस तरह से तनीषा ने खेल खेला, उस पर उन्हें गर्व है। रंगारंग फिनाले में गौहर ने कुशल टंडन के साथ परफॉर्म किया, जबकि तनीषा ने अरमान कोहली के साथ कदम थिरकाए। शो के होस्ट सलमान ख़ान ने एली एव्राम, प्रत्यूषा बैनर्जी, काम्या पंजाबी और अरमान कोहली के साथ परफॉर्म किया।

बिग बॉस का सातवां सीजन 14 सेलिब्रटीज के साथ 15 सितंबर को कलर्स पर शुरू हुआ था। गौहर किसी भी टास्क में सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट रहीं, जबकि एजाज एंटरटेनर, तनीषा भरोसेमंद दोस्त और संग्राम अपनी पॉजिटिविटी के चलते मशहूर हुए।

गौहर 2012 की फ़िल्म इशक़ज़ादे में एक अहम् रोल में दिखाई दी थीं, और फ़िल्म के दो बेहद लोकप्रिय गानों का वो हिस्सा रहीं। गौहर बिग बॉस जीतने वाली चौथी महिला हैं। इससे पहले श्वेता तिवारी, जूही परमार और उर्वशी ढोलकिया रिएलिटी शो जीत चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *