गैंगस्टर बब्लू श्रीवास्तव के रोल में अरशद वारसी

मुंबई: ‘इश्क़िया’ में उत्तर प्रदेश के स्मॉल टाइम क्रिमिनल का क़िरदार निभाने वाले अरशद वारसी अब गैंगस्टर बनने की तैयारी कर रहे हैं। मनीष वात्सल्य डायरेक्टिड फ़िल्म में अरशद यूपी के कुख्यात डॉन ओमप्रकाश यानि बब्लू श्रावास्तव के रोल में नज़र आएंगे। ये फ़िल्म बब्लू की आत्मकथा अधूरा ख़्वाब  पर आधारित है।

मनीष इससे पहले क्राइम ड्रामा ‘जीना है तो ठोक डाल’ और ‘दशहरा’ डायरेक्ट कर चुके हैं। फ़िल्म 1984 से 1995 के बीच बब्लू की ज़िंदगी पर बेस्ड है, जिसमें उसके लॉ स्टूडेंट से गैंगस्टर बनने की कहानी है। फ़िल्म को देश-विदेश में रियल लोकेशंस पर शूट किया जाएगा।

अरशद इस वक़्त ‘वेल्कम टू कराची’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके डायरेक्टर आशीष मोहन हैं। दिलचस्प बात ये है, कि 2012 में आशीष मोहन भी बब्लू श्रीवास्तव की बायोपिक फ़िल्म प्लान कर चुके थे, और इसके लिए उन्होंने बब्लू से एक पेशी के दौरान दिल्ली की पटियाला कोर्ट में मुलाक़ात भी की।

उस वक़्त ब्बलू चाहता था, कि अभिषेक बच्चन या इमरान हाशमी उसका क़िरदार पर्दे पर निभाएं, लेकिन शायद बात बन नहीं सकी। अब मनीष ने इस प्रोजेक्ट को अपने हाथ में ले लिया है। वैसे यूपी के गैंगस्टर से ऑनस्क्रीन मिलना अरशद के लिए नई बात नहीं है।

2005 की फ़िल्म ‘सहर’ में वो एसएसपी को रोल निभा चुके हैं। ये फ़िल्म यूपी के एक और कुख्यात गैगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला के एनकाउंटर पर बेस्ड थी।

arshad-warsi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.