गंभीर फ़िल्मों से राजकुमार को ब्रेक देगी ‘डॉली की डोली’

मुंबई: अरबाज़ ख़ान की फ़िल्म ‘डॉली की डोली’ राजकुमार राव को गंभीर फ़िल्मों से ब्रेक देगी। ये मानना है फ़िल्म के प्रोड्यूसर अरबाज़ खान का। राजकुमार ने अब तक गंभीर क़िस्म की फ़िल्में की हैं, जिनमें उनके क़िरदार भी संजीदा ही रहते हैं। उनकी रिलीज़ के तैयार फ़िल्म ‘सिटीलाइट्स’ भी एक गंभीर फ़िल्म है, जिसमें राजकुमार एक राजस्थानी का क़िरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है, जो राजकुमार को ‘शाहिद’ में डायरेक्ट कर चुके हैं।

poster11

‘शाहिद’ के लिए हंसल और राजकुमार को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। ‘डॉली की डोली’ के प्रोड्यूसर अरबाज़ इस बात से खुश हैं, कि राजकुमार जैसा एक्टर उनकी फ़िल्म में है। हंसल और राजकुमार के बारे में अरबाज़ ने कहा, कि इन दोनों का कांबिनेशन बहुत अच्छा है। इसलिए ‘सिटीलाइट्स’ से भी उम्मीदें बढ़  गई हैं।

राजुकमार के नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद ‘डॉली की डोली’ भी खूब चर्चा में रहती है। फ़िल्म की शूटिंग इस वक़्त दिल्ली में चल रही है। सोनम कपूर फ़िल्म में लीड रोल में हैं, जबकि राजकुमार और पुल्कित सम्राट सपोर्टिंग क़िरदारों में हैं।

फ़िल्म के सेट पर अरबाज़, राजकुमार और डायरेक्टर अभिषेक।
फ़िल्म के सेट पर अरबाज़, राजकुमार और डायरेक्टर अभिषेक।

अरबाज़ का कहना है, कि ‘डॉली की डोली’ ड्रामा कॉमेडी फ़िल्म है। फ़िल्म में राजकुमार को क़िरदार दिलचस्प है। उनकी गंभीर फ़िल्मों से हटकर है। राजकुमार के लिए ये बिल्कुल अलग माहौल है। ‘डॉली की डोली’ को डेब्यूटेंट अभिषेक डोगरा डायरेक्ट कर रहे हैं।

‘डॉली की डोली’ राजकुमार की दूसरी बड़ी कमर्शियल फ़िल्म है। इससे पहले वो ‘काय पो छे’ में एक लीड रोल निभा चुके हैं। फिलहाल सबको इंतज़ार है राजकुमार की ‘सिटीलाइट्स’ का, जिससे काफी उम्मीदें हैं।

डॉली की डोली में सोनम कपूर के दो अंदाज़:

डॉली की डोली में सोनम कपूर।

 

Sonam2
डॉली की डोली की शूटिंग के दौरान सोनम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *