ख़त्म हुआ करीना का ‘करिश्मा’!

kareena kapoor wallpapers 2012  pic 1600X1200मुंबई: सैफ़ अली ख़ान से शादी करने के बाद करीना कपूर के करियर में एक ठहराव सा आ गया है। उनकी फ़िल्में फ़्लॉप हो रही हैं, या फ़िल्मों की शूटिंग शुरू नहीं हो पा रहा है। ऐसा लगता है, जैसे कपूर खानदान की इस हुुनरमंद बेटी का बॉलीवुड करियर ख़त्म तो नहीं हो रहा?

सैफ़ और करीना की शादी अक्टूबर 2012 में हुई थी। शादी के बाद करीना की पहली रिलीज़ फ़िल्म आमिर ख़ान स्टारर “तलाश” थी। इस फ़िल्म में करीना कपूर ने फीमेल लीड रोल प्ले किया, जबकि रानी मुखर्जी सेकंड फीमेल लीड रोल में थीं। फ़िल्म नुक़सान में नहीं रही, लेकिन मल्टीस्टारर होने की वजह से करीना को इससे फ़ायदा नहीं हुुआ।

2013 में करीना दो फ़िल्मों में बतौर लीडिंग लेडी नज़र आईं- “सत्याग्रह” और “गोरी तेरे प्यार में”। “सत्याग्रह” कॉमर्शियली और क्रिटिकली ज़यादा क़ामयाब नहीं रही, जबकि “गोरी तेरे प्यार में” बुरी तरह पिटी।

इन फ़िल्मों की असफलता के बाद बॉक्स ऑफ़िस पर करीना कपूर के ‘करिश्मे’ पर सवाल उठने लगे हैं, और नंबर वन एक्ट्रेस की रेस में उनकी दावेदारी को भी अब कमज़ोर माना जाना लगा है, पर ख़ुद करीना को भरोसा है, कि वो पूरी ताक़त के साथ वापस लौटेंगी।

“मुझे लगता है, कि सक्सेस और फेल्योर मेरी ज़िंदगी का हिस्सा रहे हैं। मैं इसका असर ख़ुद पर नहीं पड़ने देती। इसके अलावा एक्टिंग मेरी जींस में है। वो मेरी रगों में दौड़ रही है। आज नहीं तो कल कुछ ना कुछ अच्छा हो ही जाएगा।”

करीना इस वक़्त रोहित शेट्टी की “सिंघम 2” में काम कर रही हैं। करण जौहर की फ़िल्म “शुद्धि” वो छोड़ चुकी हैं। ऐसे में बेबो के करियर को ख़तरे में ही कहा जा सकता है। क्योंकि बॉलीवुड में उनको रिप्लेस करने वाली एक्ट्रेसेज की कमी नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.