‘क्रिटिक्स के दबाव में नहीं बनाउंगी मार्गरीटा जैसी फ़िल्म’

margarita with a straw
मुंबई: कल्कि कोचलिन की फ़िल्म ‘मार्गरीटा विद अ स्ट्रा’ को बॉलीवुड का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। अमिताभ बच्चन और आमिर ख़ान तो पहले ही फ़िल्म को एंडोर्स कर रहे हैं, अब इसकी स्क्रीनिंग में शामिल हुए दूसरे सेलिब्रटीज़ ने भी फ़िल्म की दिल खोलकर तारीफ़ की है।
farah khan shonali boseफ़िल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस को सपोर्ट करते हुए फरहा ख़ान ने कहा- “मैं ट्रायल शोज़ में नहीं जाती हूं, लेकिन शोनाली अच्छी दोस्त हैं, इसलिए आना पड़ा। मुझे लगता है, कि इस तरह की फ़िल्मों को प्रोत्साहित करना चाहिए।”
वहीं, हैप्पी न्यू ईयर जैसी विशुद्ध मसाला फ़िल्म बनाने वाली फरहा ने ‘मार्गरीटा विद अ स्ट्रा’ जैसी फ़िल्म बनाने की ख़्वाहिश भी ज़ाहिर की। उन्होंने कहा- “अगर मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी, और मुझे लगेगा कि मैं इस पर फ़िल्म बना सकती हूं, तो मैं ज़रूर बनाउंगी, लेकिन क्रिटिक्स चाहते हैं मैं ऐसी फ़िल्म बनाऊं, उस दबाव में मैं कभी फ़िल्म नहीं बनाउंगी।”
‘मार्गरीटा विद अ स्ट्रा’ में कल्कि कोचलिन सेलेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी का शिकार करेक्टर निभा रही हैं। फ़िल्म में उनके साथ शायोनी गुप्ता और रेवती मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *